Indore Viral Video
Indore Viral Video Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में लड़कों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, कमलनाथ बोले- मामले में सख्त से सख्त होनी चाहिए कार्रवाई

Priyanka Yadav

Indore Viral Video: एमपी में अभी सीधी पेशाब कांड, तलवा चाट कांड का मामला शांत नहीं हुआ था कि इंदौर से भी आदिवासी भाइयों से मारपीट का वीडियो सामने आ गया। इंदौर में आदिवासी युवकों के साथ बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में एक युवक दो लड़कों को पाइप से पीटते दिख रहा है। मारपीट करने वाला युवक गालियां भी दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद आदिवासी संगठन जयस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस ने इस घटना के बहाने राज्य सरकार को निशाने पर लिया है।

मध्यप्रदेश में फिर आदिवासी की पिटाई, आदिवासी युवकों को बंधक बनाकर पाइप से मारा, नहीं थम रहा मध्यप्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार...
MP कांग्रेस

आदिवासियों के साथ बर्बरता जारी: कांग्रेस

कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- आदिवासियों के साथ बर्बरता जारी, इंदौर में बंधक बनाकर रात भर बेरहमी से पिटाई, ग्वालियर में जूतों की माला पहनाई; शिवराज जी, मध्यप्रदेश आदिवासी अत्याचार में अव्वल पहले से ही है, अब लगातार बढ़ रही घटनायें मध्यप्रदेश को आदिवासियों के लिये विश्व का सबसे असुरक्षित राज्य बना देंगी।

कमलनाथ ने सरकार को घेरा-

इस मामले को लेकर कमलनाथ ने सरकार को घेरा और कहा कि, मध्यप्रदेश में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार सभी सीमाओं को लांघ गए हैं। आदिवासी समुदाय की पीड़ा को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है। सीधी की घटना के बाद जिस तरह से इंदौर के राऊ क्षेत्र में दो आदिवासी बच्चों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है, उसे देखकर रूह कांप जाती है।

इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए: कमलनाथ

कमलनाथ बोले- क्या भाजपा के कुशासन ने समाज में इतनी घृणा घोल दी है कि कुछ लोग आदिवासी समुदाय और अन्य वंचित समुदाय से नफरत करने लगे हैं और उनका उत्पीड़न करने के लिए सारी हदें पार कर रहे हैं। इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इसके साथ ही उन लोगों के ऊपर भी कार्यवाही होने चाहिए जो समाज में इस तरह की विकृत मानसिकता को बढ़ावा दे रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT