मप्र में एक IPS अधिकारी
का वीडियो हुआ वायरल
मप्र में एक IPS अधिकारी का वीडियो हुआ वायरल Social Media
मध्य प्रदेश

मप्र में एक IPS अधिकारी का वीडियो हुआ वायरल, सरकार ने जारी किए आदेश

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है वही इस बीच अब तक की सबसे बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि मध्यप्रदेश में एक वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक ये बड़ी खबर मध्यप्रदेश में आईपीएस लॉबी के बीच की है।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक सीनियर आईपीएस अधिकारी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, इस वीडियो के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ये वीडियो परिवहन आयुक्त और सरकार के करीबी रहे एडीजी मधुकुमार बाबू का है।

लिफाफे लेते वक्त चेहरे के हाव-भाव अलग दिखे :

इस मामले में ये पुलिसकर्मियों से लिफाफे लेते हुए वीडियो वायरल हो गया। इस वायरल वीडियो में IPS बड़ी ही हड़बड़ियों में एक अटैची के अंदर रखते भी नजर आ रहे हैं। लिफाफे लेते वक्त उनके चेहरे के हाव-भाव अलग दिख रहे थे। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अटैची के अंदर लिफाफे कैसे सम्भाल कर रख रहे हैं।

उज्जैन में आईजी रहते समय लिफाफे की लाइन :

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक ये वीडियो सन 2016 का बताया जा रहा है। जिस समय का यह वीडियो बताया जा रहा है, उस समय मधुकुमार उज्जैन रेंज के आईजी थे1991 बैच के आईपीएस अधिकारी वी मधुकुमार फिलहाल मध्यप्रदेश परिवहन आयुक्त के पद पर पदस्थ थे। वही मधु कुमार जबलपुर में डीआईजी और आईजी के पद पर पदस्थ रहे चुके हैं।

सरकार ने लिया फौरन एक्शन :

इस मामले में शनिवार को दिन भर चर्चाओं में रहे परिवहन आयुक्त के इस वीडियो पर मप्र के मुख्यमंत्री ने देर रात संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। इस मामले में सरकार में फौरन एक्शन ले लिया है बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जांच के आदेश दिए और परिवहन आयुक्त को पुलिस मुख्यालय (पीएचक्यू) अटैच कर दिया गया है।

आदेश जारी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT