गृहमंत्री की मांग
गृहमंत्री की मांग Social Media
मध्य प्रदेश

फंड्स को वोटबैंक का साधन बना रही कांग्रेस

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के गृह मंत्री बाला बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में गृह मंत्री बाला बच्चन लोगों से कहते नजर आ रहे हैं कि, अगर विधायक निधि से फंड चाहिए तो, पहले कांग्रेस ज्वाइन करो।

पाटिल समाज द्वारा सम्मान समारोह

निर्वाचन क्षेत्र के जलगाँव ग्राम में गृह मंत्री बाला बच्चन पाटिल समाज द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। पाटिल समाज द्वारा आयोजित समारोह के दौरान मंत्री ग्रामीणों के सवालों का जवाब दे रहे थे, जिन्होंने विकास कार्यों के लिए धन की मांग की थी।

गृह मंत्री का एक वीडियो वायरल

गृहमंत्री की मांग, फण्ड के बदले करो कांग्रेस ज्वाइन

इस बात पर गृहमंत्री की मांग, आप जो मांग रहे हैं, उससे अधिक राशि मैं दूंगा। पहले विचार करें और कांग्रेस में शामिल हों, क्योंकि हमें उन सभी को जवाब देना होगा। अब हम मूर्ख नहीं बनने वाले, हमने 50 करोड़ रुपये की सड़कों को मंजूरी दी है जहां हमें वोटों की लीड मिली है,

" प्रत्येक गांव में धन आवंटित किया था और लोगों ने उनके पक्ष में मतदान करने की कसम खाई थी, लेकिन चुनाव के दौरान वे हमारे खिलाफ गए "
गृह मंत्री बाला बच्चन

राजनीति में खड़ा हुआ एक नया विवाद

वायरल हो रहे वीडियो पर प्रदेश की राजनीति में एक नया विवाद खड़ा हो गया है। भाजपा ने गृहमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि, पद का दुरूपयोग हो रहा है। वही बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा यह गृहमंत्री द्वारा न केवल अपने पद का दुरुपयोग है बल्कि जनता को पार्टी जॉइन कराने के लिए धमकाने का मामला भी है।

गृहमंत्री ने कहा-

वहीं इस बात पर गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा- उनके शब्दों को गलत माना जा रहा है और यह वीडियो एक पार्टी की बैठक का था जहां वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। वास्तविकता वह नहीं है जो कहा जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT