Vidisha Accident
Vidisha Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Vidisha Accident: अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी कार, हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भीषण हादसे का मामला विदिशा जिले से सामने आया

  • जिले में एक कर अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी

  • इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

विदिशा, मध्यप्रदेश। एमपी के विदिशा में एक भीषण हादसा हो गया है, यहां देर रात एक कार सड़क किनारे बने गहरे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में चार की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए।

खेत से लौट रहे थे एक ही परिवार के लोग

बताया जा रहा है कि, कार में एक ही परिवार के 6 लोग सवार थे। विदिशा के हैदरगढ़ में रहने वाले शहजाद खान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अमरपुर में खेत पर गए थे। तभी वहां से लौटते वक्त उनकी कार गड्ढे में जा गिरी। और ये हादसा हो गया है। देर रात तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान चारों शव और कार को गड्ढे से बाहर निकाल लिया गया।

दो सुरक्षित बचे:

इस घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों ने दो लोगों को बाहर निकाला। मौके पर गोताखोरों की टीम भी पहुंच गई। घटना स्थल पर नायब तहसीलदार सहित पुलिस प्रशासन की टीम मौजूद रही। पुलिस ने बताया कि सड़क किनारे बने खंती में 15 फीट तक पानी भरा हुआ था। जैसे ही ग्रामीणों को खंती में कार गिरने की सूचना मिली, वैसे ही ग्रामीण मदद के लिए रस्सी लेकर पहुंच गए।

एक के बाद एक हो रहे है सड़क हादसे-

MP में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है, आए दिन कहीं न कहीं से हादसों की खबरें आ रही हैं। बीते दिनों ही बारिश के चलते एमपी के उज्जैन में ये बड़ा हादसा हुआ था जहां इंदौर से जोधपुर जा रही बस उज्जैन में पलट गई थी इस हादसे में 3 की मौत हुई थी तो वहीं 8 लोग घायल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT