विदिशा में बोरवेल के गड्ढे में गिरी मासूम
विदिशा में बोरवेल के गड्ढे में गिरी मासूम Raj Express
मध्य प्रदेश

Borewell Accident: विदिशा में बोरवेल के गड्ढे में गिरी मासूम, बारिश की वजह से रेस्क्यू में हो रही परेशानी

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • बोरवेल के गड्ढे में गिरी ढाई साल की मासूम

  • मौके पर पहुंचे आला अधिकारी, रेस्क्यू जारी।

  • सीएम ने दिए से खुले बोरवेल को बंद करने के निर्देश।

Vidisha Borewell Accident: मध्यप्रदेश में सीहोर जैसी घटना एक बार फिर सामने आई है। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में एक बच्ची बोरवेल के गड्ढे में गिर गई है। फिलहाल बच्ची के रेस्क्यू का काम किया जा रहा है। यह मामला सिरोंज तहसील के ग्राम कजरयाई थाना पथरिया गांव का है।

विदिशा में बोरवेल में गिरी बच्ची को बचाने के लिए पोकलेन मशीन से गड्ढा खोदने वाले ड्राईवर को करंट लग गया है जिससे उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। फिलहाल बारिश की वजह से बचाव कार्य में समस्या हो रही है। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम लगातार बच्ची को सकुशल बाहर निकालने के प्रयास कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची का नाम अस्मिता, पिता का नाम इंदर सिंह गहरवार है। बच्ची की उम्र ढाई साल बताई जा रही है। फिलहाल मौके पर पुलिस और विदिशा जिला मुख्यालय से प्रशासनिक अधिकारी मौजूद है। इसकी पुष्टि विदिशा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने की है।

सीएम ने दिए थे निर्देश

इससे पहले सीहोर जिला मुख्यालय के नजदीकी ग्राम बड़ी मुंगावली में एक ढाई 3 साल की सृष्टि 300 फीट गहरे बोर के गड्ढे में गिर गई थी। बच्ची को सकुशल निकालने पूरे प्रयास किए थे, लेकिन बालिका सृष्टि को नहीं बचाया जा सकता था। सीहोर में हुए हादसे के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा सख्त निर्देश दिए गए थे कि खुले बोरों को बंद कराया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशों के बाद प्रशासन द्वारा शहर व गांवों में लोगों को जागरुक करते हुए बोर बंद कराए जा रहे थे, बावजूद अब लापरवाही सामने आ गई है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया ट्वीट :

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने अस्मिता के सकुशल बाहर आने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, विदिशा जिले के ग्राम कजरी बरखेगा ग्राम में ढाई साल की बच्ची अस्मिता अहिरवार के बोरवेल में गिरने का समाचार सुनकर मन व्याकुल है। स्थानीय प्रशासन बच्ची को सकुशल बाहर निकालने के लिए कार्यरत है। ईश्वर से अस्मिता बिटिया के सकुशल होने की प्रार्थना करता हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT