तहसीलदार ने मांगी रिश्वत, तो किसान ने बांध दी कार से भैंस
तहसीलदार ने मांगी रिश्वत, तो किसान ने बांध दी कार से भैंस Amit Parashar
मध्य प्रदेश

विदिशा: तहसीलदार ने मांगी रिश्वत, तो किसान ने बांध दी कार से भैंस

Author : Amit Parasar

हाइलाइट्स:

  • कमलनाथ सरकार को कलंकित कर रहे भ्रष्ट अधिकारी

  • बंटवारे के बदले अधिकारी ने मांगी 25000 की रिश्वत

  • पीड़ित किसान भैंस लेकर पहुंचा तहसील

  • रिश्वत के बदले नायब तहसीलदार को दी भैंस

  • एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर मुख्यमंत्री से लगाई न्याय की गुहार

राज एक्सप्रेस। लगातार हो रही अति वर्षा के चलते फसलें चौपट हो जाने से किसान पहले से ही चिंतित हैं, ऐसे में सरकार के भ्रष्ट अधिकारी रिश्वत मांग कर किसानों को मरने पर मजबूर कर रहे हैं। जी हां, विदिशा जिले में तहसील सिरोंज के ग्राम पथरिया निवासी भूपत सिंह रघुवंशी जमीन के बंटवारे को लेकर विगत 7 माह से तहसील कार्यालय के चक्कर लगा रहा है।

रिश्वत मांगा तो गाड़ी से बांध दी भैंस :

जानकारी के अनुसार, तहसील कार्यालय में बैठे नायब तहसीलदार साहब पीड़ित किसान (भूपत रघुवंशी) से 25000 हजार रूपये रिश्वत के तौर पर मांग रहे हैं। पैसे ना होने पर किसान ने अपनी भैंस नायब तहसीलदार की गाड़ी से बांध दी, वहीं कलेक्टर को आवेदन देकर न्याय करने की गुहार लगाई है।

तहसीलदार ने मांगी रिश्वत, तो किसान ने बांध दी कार से भैंस

कार्यवाही करने की मांग:

पीड़ित किसान ने साहब से कई बार गुहार लगाई लेकिन साहब ने एक नहीं सुनी। बुधवार को किसान अपनी भैंस को लेकर तहसील कार्यालय पहुंचा और रिश्वत के बदले साहब को भैंस देते हुए कहा, साहब फसल आने में देर है, इसको बेच कर आप राशि चुका लीजिए। पीड़ित किसान ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए भ्रष्ट अधिकारियों पर कठोर कार्यवाही करने की मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT