अस्पताल की बड़ी लापरवाही
अस्पताल की बड़ी लापरवाही Social Media
मध्य प्रदेश

विदिशा : अस्पताल में लापरवाही के चलते 15 दिन के नवजात बच्चे का काला पड़ा हाथ

Priyanka Yadav

विदिशा मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती ही जा रही हैं। इस बीच ही एक लापरवाही की खबर सामने आईं है, जहां जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही दिखी है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के विदिशा जिला अस्पताल में इलाज के दौरान नवजात का हाथ काला पड़ा है। कोरोना संकटकाल के बीच मासूम ने झेली लापरवाही।

मासूम को भोपाल किया रेफर, अब हाथ काटने की आई नौबत :

मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में लापरवाही का ताजा मामला मध्यप्रदेश के विदिशा से सामने आया है। बता दें कि मध्यप्रदेश के विदिशा जिला अस्पताल में लापरवाही के चलते 15 दिन के एक नवजात बच्चे का हाथ काला पड़ गया है। मासूम को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रेफर किया गया है। कमला नेहरू अस्पताल के डॉक्टर मासूम बच्चे का हाथ काटने की बात कह रहे हैं।

परिजनों का आरोप :

इस मामले में परिजनों का आरोप है कि- डाॅक्टरों ने बच्चे को गलत इंजेक्शन दिया है। इस वजह से नवजात बच्चे का हाथ काला पड़ गया है, वहीं इस मामले में पिता ने विधायक से मांग करते हुए कहा कि सही इलाज करवाने और लापरवाही बरतने वाले डाक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों पर कार्रवाई हो।

हमारे पास एक्सपायरी डेट का कोई इंजेक्शन नहीं हैं। मासूम की हालत ठीक नहीं रही होगी तभी उसे रेफर किया होगा। रेफर करते समय बच्चे का हाथ काला पड़ा होगा, यदि कोई लापरवाही सामने आएगी तो उस पर कार्रवाई करेंगे।
डा.संजय खरे, जिला अस्पताल विदिशा-

आपको बता दें कि कोरोना संकट काल के बीच चिंताजनक बात यह है कि, अस्पताल में भी डॉक्टर बच्चों को सुरक्षित नहीं रख पा रहे हैं। जहां बच्चों की देखभाल के लिए हमेशा चौकन्ना रहना पड़ता है वहीं मासूम को लापरवाही झेलना पड़ रही है। मध्यप्रदेश में फिर सरकारी अस्पताल के डाॅक्टरों की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। परिजनों ने लापरवाही बरतने वाले डाक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग भी की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT