BJP विधायक जैन के बेटे ड्रग्स लेते दिखे
BJP विधायक जैन के बेटे ड्रग्स लेते दिखे Raj Express
मध्य प्रदेश

विदिशा: उड़ता पंजाब बना गंजबासौदा, BJP विधायक जैन के बेटे ड्रग्स लेते दिखे

Author : Deepika Pal

विदिशा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना ने संक्रमण के मामलों से कोहराम मचा कर रख दिया है वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाएं एक के बाद एक सामने आती जा रही हैं इस बीच ही जिले के गंजबासौदा से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां भाजपा विधायक लीना जैन के बेटे शोभित जैन का ड्रग्स लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वहीं विधायक के पति ने वीडियो को लेकर अपनी बात कही है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला जिले के गंजबासौदा से सामने आया है जहां शोभित जैन द्वारा ड्रग्स लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है। जहां इसमें वीडियो के अनुसार, दिखाई दे रहे युवक द्वारा सिगरेट के साथ ड्रग्स का सेवन किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ वीडियो में दो युवकों द्वारा मारपीट भी की जा रही है। वहीं मामले को लेकर बीजेपी विधायक लीना जैन के पति संजय जैन ने राजनीतिक षडयंत्र किए जाने की बात कही और वीडियो में दिख रहे युवक को हमशक्ल बताया है।

पहले विधायक के पति के खिलाफ मामला हुआ था दर्ज

इस संबंध में बताते चलें कि, एक साल पहले विदिशा की गंजबासौदा सीट से भाजपा विधायक लीना जैन के पति और भाजपा नेता संजय जैन उर्फ टप्पू समेत 11 लोगों पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने एक व्यापारी के सुसाइड नोट के आधार पर यह मुकदमा दर्ज किया था।

नोट: राज एक्सप्रेस इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT