शव वाहन से नीचे गिरी लाश
शव वाहन से नीचे गिरी लाश Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ी लापरवाही: विदिशा में सड़क पर चलते शव वाहन से नीचे गिरी लाश, मचा हड़कंप

Author : Priyanka Yadav

विदिशा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में अप्रत्याशित घटनाएं तेजी से सामने आ रही हैं इस बीच ही एक खबर सामने आईं है जहां संक्रमितों के शव ले जाने में बड़ी लापरवाही दिखी है, बता दें कि सड़क पर चलते शव वाहन से नीचे गिरी लाश, इसके बाद हड़कंप मच गया है।

ये मामला मध्यप्रदेश के विदिशा मेडिकल कॉलेज का है, बता दें कि प्रदेश रक्त सहायता समिति का शव वाहन संक्रमितों के शव लेकर विदिशा मेडिकल कॉलेज से निकलता है, गेट से कुछ मीटर दूर तेज गति से वाहन पहुंचता है तभी अचानक शव वाहन का गेट टूट कर नीचे गिरता है और एक डेड बॉडी भी नीचे गिरी तभी आसपास के लोग आवाज देकर शव वाहन को रोकते हुए बताया कि शव वाहन से एक डेड बॉडी नीचे गिर गई है, लोगों के चिल्लाने के बाद वाहन रोक कर शव को दोबारा अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।

आपको बता दें कि कोरोना संकटकाल के बीच चिंताजनक बात यह है कि, मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच लापरवाही की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं, इससे पहले भी विदिशा के मेडिकल कॉलेज में लापरवाही सामने आई है, बता दें कि अस्पताल वालो ने संदिग्ध कोरोना मरीज को दो बार मृत बता दिया गया था।

जानिए क्या था मामला

विदिशा जिले के अटल बिहारी वाजपेई मेडिकल कॉलेज में कोरोना मरीज को अस्पताल प्रबंधन ने जिंदा होने के बावजूद दो बार मृत बता दिया था, अंतिम संस्कार के लिए शव का इंतजार करते समय फोन पर जिसका खुलासा हुआ था बताया जा रहा है कि, विदिशा के ग्राम सुल्तानिया निवासी गोरेलाल कोरी (58) को 12 अप्रैल की शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था, उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी, गले में खराश और सर्दी के कारण मरीज को संदिग्ध कोरोना पेशेंट मानकर वेंटिलेटर पर ले जाया गया। जहां दो बार इलाज के दौरान मृत घोषित किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT