पूर्व विधायक कल्याण सिंह ठाकुर का हार्ट अटैक से निधन
पूर्व विधायक कल्याण सिंह ठाकुर का हार्ट अटैक से निधन Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

पूर्व विधायक कल्याण सिंह ठाकुर का हार्ट अटैक से निधन,CM ने किया शोक व्यक्त

Author : Deepika Pal

विदिशा, मध्यप्रदेश। साल की शुरूआत में कोरोना महामारी ने जहां संक्रमण का प्रभाव दिखाना शुरू किया था वहीं अब साल के अंत में कोरोना का असर कम नहीं हुआ है जिस वजह से कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं तो वहीं दु:खद खबरों का दौर जारी है इस बीच ही राजनीतिक गलियारे से दु:खद खबर सामने आई है जहां भाजपा नेता और विदिशा के पूर्व विधायक कल्याण सिंह ठाकुर का बुधवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके इस आकस्मिक निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई बड़े नेताओं ने दु:ख व्यक्त किया है।

कोरोना से संक्रमित हुए थे नेता कल्याण सिंह ठाकुर

इस संबंध में बताते चलें कि, विदिशा के पूर्व विधायक कल्याण सिंह ठाकुर (63 वर्षीय) का भोपाल के चिरायु अस्पताल में आज बुधवार सुबह 7 बजे दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। परिजनों ने बताया कि, दिवंगत नेता ठाकुर कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद से वे अस्पताल में भर्ती थे। बताते चलें कि, ठाकुर वर्ष 2013 में शिवराज सिंह चौहान द्वारा इस्तीफा देने के बाद हुए उप चुनाव में विजयी हुए थे। इसके पहले वे विदिशा जनपद पंचायत के सदस्य और ग्राम पंचायत तिलक के सरपंच भी रहे थे। बता दें कि, ठाकुर की पहचान एक जमीन से जुड़े नेता के तौर पर रही थी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया दु:ख व्यक्त

इस संबंध में, दिवंगत पूर्व विधायक ठाकुर के निधन पर दु:ख व्यक्त करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, विदिशा के पूर्व विधायक श्री कल्याण सिंह ठाकुर जी सदैव गरीबों, असमर्थों और समाज के प्रत्येक कमजोर वर्ग के कल्याण के लिए समर्पित रहे। आज उनके रूप में प्रदेश ने एक सच्चे और समर्पित जनसेवक को खो दिया है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें! ॐ शांति! साथ ही कहा कि, अपने कर्तव्यों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करना क्या होता है! यह कल्याण सिंह जी के कार्य करने की शैली देखकर कोई भी समझ सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT