भाजपा के पूर्व MLA ठाकुर मोहर सिंह का निधन
भाजपा के पूर्व MLA ठाकुर मोहर सिंह का निधन Social Media
मध्य प्रदेश

दुखद खबर: भाजपा के पूर्व MLA ठाकुर मोहर सिंह का निधन, सीएम ने जताया शोक

Author : Priyanka Yadav

विदिशा, मध्यप्रदेश। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से जहां देशभर में हाहाकार मचा हुआ है, वही इस बीच कई लोग अन्‍य बीमारी के चपेट में हैं, बता दें कि अब प्रदेश के विदिशा से एक दुखद खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक ठाकुर मोहर सिंह दांगी का निधन हो गया, चार बार भाजपा के विधायक रहे ठाकुर मोहर सिंह दांगी के निधन की खबर मिलने के बाद पार्टी में शोक की लहर छा गई है।

ठाकुर मोहर सिंह का इलाज के दौरान हो गया निधन

बता दें कि मध्यप्रदेश के विदिशा से चार बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक रहे ठाकुर मोहर सिंह का इलाज के दौरान भोपाल के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया, वे 72 वर्ष के थे। पूर्व विधायक को पांच दिन पूर्व ही श्वास संबंधी बीमारी के चलते भोपाल के एक निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था, जहां से गंभीर हालत में उन्हें कल शाम एक अन्य निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। वहां देर रात्रि उनका निधन हो गया।

आज दोपहर उनके निवास से निकाली जाएगी अंतिम यात्रा :

बताते चलें कि दिवंगत नेता सिंह 1980 से 1998 तक चार बार विदिशा के लोकप्रिय विधायक रहे, उनके बाद उनकी पत्नी शुशीला सिंह भी विदिशा से विधायक निर्वाचित हुयी, सिंह सहज, सरल और मिलनसार व्यतित्व के धनी थे। विधायक रहते हुए जेब में विधायक की सील लेकर चलने से उनकी लोकप्रियता सील वाले विधायक के रुप में अधिक बढ़ गयी थी। वे अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ कर गए हैं। उनकी अंतिम यात्रा आज दोपहर उनके निवास विदिशा के माधवगंज चौक से निकाली जाएगी।

सीएम ने मोहर सिंह दांगी के निधन पर शोक जताया-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक मोहर सिंह दांगी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सीएम चौहान ने अपने ट्वीट के जरिए दांगी के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा- मन व्यथित है। दु:ख और पीड़ा से भरा हुआ है। प्रदेश भाजपा के हमारे साथी, चार बार के विधायक रहे, विदिशा के लोकप्रिय जननेता ठाकुर मोहर सिंह दांगी जी हमें छोड़कर चले गये। ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान और परिजनों व चाहने वालों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति दें।’

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा

ठाकुर मोहर सिंह दांगी ने विदिशा के विकास और जनता के कल्याण के लिए अनेक उत्कृष्ट कार्य और प्रयास किये, ठाकुर मोहर सिंह दांगी का सम्पूर्ण जीवन जनसेवा में व्यतीत हुआ। वे समाज, प्रदेश और राष्ट्र की उन्नति के लिए किये अपने कायरें के लिए सदैव याद किये जायेंगे। चरणों में विनम्र श्रद्धांजलि।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT