पूर्व मंत्री उमा भारती के बयान से सियासी जगत में मची हलचल
पूर्व मंत्री उमा भारती के बयान से सियासी जगत में मची हलचल Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री उमा भारती के बयान से सियासी जगत में मची हलचल, कही ये बड़ी बात

Author : Deepika Pal

विदिशा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट काल के बीच संक्रमण की रफ्तार तेज होने की खबर मिल रही हैं तो वहीं हाल ही में हुए उपचुनाव को लेकर कई मंत्रियों और नेताओं द्वारा कई बयान सामने आ चुके हैं वहीं इस बीच ही पूर्व मंत्री उमा भारती का बड़ा बयान आया है जिससे सियासी गलियारे में हलचल मच गई। कहा कि, मेरा मूड जहां से होगा वहां से चुनाव लड़ूंगी।

मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कही बात

इस संबंध में, मीडिया के समक्ष पूछे जा रहे सवाल का जवाब देते हुए पूर्व मंत्री और भाजपा नेत्री उमा भारती ने बयान देते हुए कहा कि, मैं पहले ही प्रेस के सामने कह चुकी हूं कि चुनाव लड़ूंगी, वही जब पूछा गया कि कहां से चुनाव वे लड़ेंगी इस पर गोलमोल जवाब देते हुए कहा, जहां से मेरा मूड होगा वहां से लड़ूंगी। बताते चलें कि, टीकमगढ़ जाते समय में कुछ देर के लिए सिरोंज रुकी थी। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने के दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण का हवाला देते हुए माला नहीं पहनी।

उपचुनाव में दिखी भाजपा नेत्री की सक्रियता

इस संबंध में बताते चलें कि, हाल ही में हुए उपचुनाव में जहां बीजेपी नेत्री उमा भारती की सक्रियता दिखी। वहीं दूसरी तरफ सांची विधानसभा क्षेत्र में सभा करते हुए बीजेपी प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी को समर्थन देते हुए कहा था कि, मैं पिछड़ी जाति में पैदा हुई हूं मुझे भगवान ने ऐसा उठाया कि जहा से भी चुनाव लड़ूं जीत जाऊंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT