लापरवाही बरतने पर SDM ने पटवारी को किया निलंबित
लापरवाही बरतने पर SDM ने पटवारी को किया निलंबित Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

विदिशा में बड़ी कार्रवाई: लापरवाही बरतने पर SDM ने पटवारी को किया निलंबित

Author : Deepika Pal

विदिशा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ किसी ना किसी समस्या से जुड़े मामले सामने आते जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कार्रवाईयों का दौर जारी है इस बीच ही मुख्यालय में उपस्थित ना होने और फोन रिसीव नहीं करने पर एसडीएम ने तत्काल प्रभाव से जिले के पटवारी को निलंबित किया है।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला विदिशा जिले के गांव पेगियाई का है जहां पीड़ित किसान चैनसिंह ठाकुर के करीब 25 बीघा खेत में गेंहू की कटाई चल रही थी इस दौरान 11 किलो वाट का तार गिरकर फसलों पर गिर गया और जिससे आग लगते ही पूरा खेत जल गया। किसानों द्वारा लाइटमैन को फोन लगाया गया जिसके फोन न उठाने पर पटवारी मनीष सरवैया को फोन लगाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर पुलिस को फोन लगाया। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाई गई।

फसलों के नुकसान को लेकर किसानों ने किया हंगामा

इस संबंध में, फसलों के नुकसान को लेकर किसानों ने भोपाल रोड पर चक्काजाम किया। जिसकी खबर लगते ही मामले पर एसडीएम प्रवीण प्रजापति ने कार्रवाई करते हुए पटवारी को निलंबित करने के आदेश जारी किए। जिसमें कहा कि, तहसीलदार हर्ष विक्रम सिंह के मौके पर पहुंच कर फोन लगाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया ना मिलने पर यह कार्रवाई की गई है। वहीं फसलों के नुकसान का पंचनामा बना दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT