तीन युवकों की डूबने से हुई मौत
तीन युवकों की डूबने से हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

पिकनिक बन गई काल: भोपाल से घूमने गए तीन युवकों की डूबने से हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

विदिशा, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, मध्यप्रदेश में हादसे दिन पर दिन बढ़ रहे हैं, अब दर्दनाक हादसे की खबर मध्यप्रदेश के विदिशा जिले से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल से साथियों के साथ पिकनिक मनाने गए 3 युवकों की डूबने से मौत की खबर सामने आई है।

क्या है पूरी खबर :

बता दें कि विदिशा जिले के हलाली डैम के नजदीक 5 किमी दूर घने जंगल में के झरने में डूबकर तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन निवासी थे। तीनों दोस्त थे और वे यहां रविवार सुबह पिकनिक मनाने आए थे। घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है। पुलिस को घटना की सूचना मिली, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

करारिया थाना प्रभारी ने बताया-

इस मामले में करारिया थाना प्रभारी ने बताया कि अशोका गार्डन निवासी अमित पटेल, अभय शर्मा, मोहित शर्मा और अभिषेक सिंह पिकनिक मनाने पचमढ़ी कुंड पहुंचे थे, चारों कुंड के ऊपर बने झरने में नहाने लगे, तभी पैर फिसलने से सीधे कुंड में जा गिरे। इनमें से अभिषेक सिंह किसी तरह तैरकर कुंड से बाहर निकलने में कामयाब हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस गोताखारों के साथ पहुंची। सर्चिंग के दौरान अमित पटेल और विजय शर्मा के शव बरामद हो गए। कुंड में लापता मोहित शर्मा की तलाश की जा रही है।

आपको बताते चलें कि एक ओर जहां देश-प्रदेश महामारी 'कोरोना वायरस' के दंश से गुजर रहा है, वहीं मध्यप्रदेश के कई जिलों में लगातार तेज बारिश होने से जलजमाव जैसे हालात पैदा हो गए हैं, मध्यप्रदेश में हो रही बारिश के कारण कई जिलों में नदी-नाले उफान पर होने से लोगों की जान पर बन आई है, इस बीच तेजी से हादसे खबरें सामने आ रही हैं, मध्यप्रदेश के कई जिलों से डूब की चपटे में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सिंध नदी में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT