भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्वमंत्री वर्मा के विवादित बयान पर विजयवर्गीय बोले-उनमें संस्कारों की कमी

Aditya Shrivastava

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में पूर्व की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहें सज्जन सिंह वर्मा ने लड़कियों की शादी की उम्र पर विवादित बयान से प्रदेशभर मे सियासी बयानबाजियों का दौर जारी है। वर्मा ने बयान देते हुुुए कहा था कि डॉक्टर के अनुसार लड़कियां 15 साल में प्रजनन लायक हो जाती हैं तो शादी की उम्र 21 साल करने की क्या जरूरत है। जब पहले से तय है 18 साल तो 18 साल ही क्यों नहीं। उनके इस बयान पर भाजपा वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा कि सज्जन वर्मा में संस्कारों की कमी है।

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मंत्री के विवादित बयान को लेकर कहा कि सज्जन वर्मा में संस्कारों की कमी है। माता-पिता ने उन्हें संस्कार नहीं दिए हैं, इसलिए वह कृपा के पात्र हैं। उनको माता-पिता ही ऐसे मिले हैं, तो कोई क्या कर सकता है। अच्छे मां-बाप के बच्चे अच्छे होते हैं।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि देश में लड़कियों की शादी की उम्र 18 की बजाए 21 साल होनी चाहिए। इस मुद्दे पर समाज में सार्थक बहस करनी चाहिए। जब लड़के के लिए शादी की उम्र 21 है, तो फिर लड़की के परिपक्वता की उम्र भी 21 साल होनी चाहिए। सीएम के इस बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था कि डॉक्टर के अनुसार लड़कियां 15 साल में प्रजनन लायक हो जाती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT