Vikram Rawat Murder Case Update
Vikram Rawat Murder Case Update RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

Vikram Rawat Murder Case : सरपंच विक्रम रावत की हत्या का आरोपी मुंबई से गिरफ्तार, आज लाया जाएगा मध्यप्रदेश

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पुरानी रंजिश के चलते की गई थी हत्या।

  • दो महीने बाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

  • इस मामले में हो सकते हैं और भी कई खुलासे।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। बन्हैरी गाँव सरपंच विक्रम रावत हत्याकांड मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस ने विक्रम रावत की हत्या के आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार शाम तक आरोपी को मध्यप्रदेश लाया जा सकता है। यहां लाकर आरोपियों से आगे की पूछताछ की जाएगी। सरपंच विक्रम रावत की 9 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या दी गई थी।

क्यों की गई थी हत्या :

ग्वालियर के बन्हैरी गाँव सरपंच की हत्या दो महीने पहले तब कर दी गई थी जब वे वकील से मिलने गए थे। विक्रम रावत अपनी गाड़ी के बाहर खड़े हो कर फ़ोन पर बात कर रहे थे उस समय बाइक पर सवार 3 से 4 बदमाशों ने आकर उन्हें गोली मार दी। एक गोली सरपंच से सिर पर लगी थी जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी।

क़रीब 2 महीने बाद पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता हासिल हुई है। जानकारी के अनुसार आरोपियों की विक्रम रावत से पुरानी दुश्मनी थी। लम्बे समय से आरोपी विक्रम रावत का पीछा कर रहे थे मौका पाकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ के बाद इस मामले में और भी कई खुलासे हो सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT