Hema Malini- अबकी बार 400 पार
Hema Malini- अबकी बार 400 पार Social Media
मध्य प्रदेश

Vikram Utsav 2024 Ujjain: महाकाल की नगरी में बोली Hema Malini- अबकी बार 400 पार...

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • महाकाल की नगरी उज्जैन में विक्रमोत्सव 2024 भव्य रूप में मनाया जा रहा

  • उज्जैयनी विक्रम व्यापार मेले का भी आयोजन किया है

  • हेमा मालिनी कल ही उज्जैन पहुंच गई, कहा- अबकी बार 400 पार

Hema Malini in Ujjain: महाकाल की नगरी उज्जैन में विक्रमोत्सव 2024 भव्य रूप में मनाया जा रहा है, इस मौके पर उज्जैयनी विक्रम व्यापार मेले का भी आयोजन किया है। ऐसे में एक्ट्रेस और मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी कल ही उज्जैन पहुंच गई यहां आज इस्कॉन मंदिर में दर्शन करने के बाद कहा- अबकी बार 400 पार।

PM मोदी ने मुझे फिर मौका दिया: हेमा मालिनी

हेमा मालिनी को बीजेपी ने एक बार फिर मथुरा से उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में आज हेमा मालिनी ने कहा- PM मोदी ने मुझे फिर मौका दिया है, मैं उनका आभार जताती हूं। बता दें, हेमा मालिनी विक्रमोत्सव 2024‎ के लिए उज्जैन आई हैं। प्रख्यात अभिनेत्री द्वारा विक्रमोत्सव2024 के अंतर्गत भारतीय ऋषि वैज्ञानिक परंपरा पर केंद्रित प्रदर्शनी "आर्ष भारत" का उद्घाटन किया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, विक्रमादित्य, उनके युग, भारत उत्कर्ष, नव जागरण और भारत विद्या पर एकाग्र विक्रमोत्सव 2024 के कार्यक्रम में आज 7 मार्च को अभिनेत्री व नृत्यांगना हेमा मालिनी और उनके दल द्वारा शिव-दुर्गा पर प्रस्तुति देगें। कार्यक्रम के लिए हेमा मालिनी बुधवार रात को ही उज्जैन पहुंच गई। प्रख्यात अभिनेत्री द्वारा विक्रमोत्सव 2024 के अंतर्गत भारतीय ऋषि वैज्ञानिक परंपरा पर केंद्रित प्रदर्शनी "आर्ष भारत" का उद्घाटन किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT