बकाया बिल वसूली पर हुआ बवाल
बकाया बिल वसूली पर हुआ बवाल Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

बकाया बिल वसूली पर हुआ बवाल, ग्रामीणों पर कर्मचारियों ने करायी FIR

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। वसूली करने आये बिजली कर्मचारियों से मारपीट का ताजा मामला मध्यप्रदेश के शहडोल से सामने आया है। प्राप्त जानकारी अनुसार शहडोल जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र के हर्दी गांव में आज सुबह बिजली बिल वसूली करने गए कर्मचारियों से मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार -

बिजली विभाग के कर्मचारियों से मारपीट के मामले की शिकायत पर पुलिस ने हर्दी गांव के राजीव यादव सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बिजली विभाग के कर्मचारी सुबह हर्दी गांव के राजीव यादव के बकाया बिल की वसूली करने गए थे। तभी वहां एकत्रित ग्रामीणों ने कर्मचारियों से मारपीट की।

बिजली विभाग के अधिकारियों के अनुसार-

इंजीनियर एस एन पटेल के नेतृत्व में विभाग का एक दल हर्दी गांव में राजीव यादव के बकाया बिजली बिल की वसूली करने गया था। तभी वहां गांव के अन्य लोग भी एकत्रित हो गए और उन्होंने बिजली कर्मचारियों से मारपीट की। इसके बाद बिजली विभाग के कर्मचारी वापस लौट आए और सोहागपुर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करायी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT