CM के पुराने वीडियो पर मचा बवाल
CM के पुराने वीडियो पर मचा बवाल Priyanka Yadav- RE
मध्य प्रदेश

CM के पुराने वीडियो पर मचा बवाल, दिग्गी के खिलाफ केस दर्ज

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है, वहीं इसके विपरीत महासंकट के चलते राजनीतिक हलचल तेजी से जारी हैं, इस बीच अब सियासत में ऑडियो-वीडियो का खेल जारी है, बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का शराब को लेकर एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

CM शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ वायरल वीडियो :

मामला शिवराज सिंह के पुराने वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल करने का। संकट के बीच एक बार फिर सियासत गर्मा गई है। बता दें कि इन दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक शराब को लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस मामले में रविवार को मध्य प्रदेश पुलिस ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक पुराने वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की है।

मामले में पुलिस ने दिखाई गंभीरता :

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान के वीडियो में छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की शिकायत मामले में भोपाल DIG इरशाद वली ने शिवराज सिंह चौहान के पुराने वीडियो को एडिट कर छवि खराब करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले को गंभीरता से लिया गया है।

भोपाल डीआईजी ने बताया :

आपको बता दे कि भोपाल डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि मामले में साइबर एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। इस मामले में अविनाश कड़बे एवं अन्य के खिलाफ धारा 500, 501, 505(1)बी, 67 आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

दिग्विजय के खिलाफ कई धाराओं के तहत FIR दर्ज

रविवार रात इस मामले में शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT