महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे विराट-अनुष्का
महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे विराट-अनुष्का social media
मध्य प्रदेश

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे विराट-अनुष्का, भस्म आरती में हुए शामिल

Author : Shravan Mavai

उज्जैन। भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने महाकाल के दर्शन कर बाबा का आशीर्वाद लिया। इसके बाद आज सुबह 4:00 बजे की भस्म आरती में शामिल हुए। इस दौरान विराट कोहली ने जय महाकाल के जयकारे लगाए तो वहीं अनुष्का शर्मा भी महाकाल का नाम जपति नजर आईं। विराट और अनुष्का भक्ति और आध्यात्म के माहौल में रमे हुए नजर आए, विराट ने गले में रुद्राक्ष की माला धारण की हुई थी साथ ही मस्तक पर चन्दन का बड़ा त्रिपुण लगाकर धोती सोला पहने हुए भगवान महाकाल का ध्यान लगाकर बैठे दिखाई दिए।

इस दौरान दोनों ने करीब डेढ़ घंटे तक मंदिर के नंदी हाल में बैठकर भस्म आरती में भगवान का आशीर्वाद लिया। आरती संपन्न होने के बाद दोनों ने मंदिर के गर्भगृह में जाकर पंचामृत पूजन अभिषेक किया। अनुष्का शर्मा ने महाकाल की पूजा के दौरान बेबी पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी तो वहीं विराट कोहली पारंपरिक लिबास में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT