मध्यप्रदेश में पहली बार कल होगी 'वर्चुअल कैबिनेट मीटिंग'
मध्यप्रदेश में पहली बार कल होगी 'वर्चुअल कैबिनेट मीटिंग' Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में पहली बार कल होगी 'वर्चुअल कैबिनेट मीटिंग'

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कामकाज किये जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में कल यानि 28 जुलाई को पहली बार वर्चुअल कैबिनेट मीटिंग की जाएंगी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंत्रिमंडल की बैठक पहली बार होगी।

मध्यप्रदेश में पहली बार 28 जुलाई को सुबह 11 बजे से कैबिनेट मीटिंग वर्चुअल होंगी। कैबिनेट मीटिंग में मंत्रिमंडल के सदस्य कहीं से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हो सकते हैं। वर्चुअल कैबिनेट मीटिंग के संबंध में 28 जुलाई सुबह 9:30 बजे ट्रायल रन होगा। मंत्रीमंडल के सदस्यों को वर्चुअल कैबिनेट मीटिंग के संबंध में पूरी जानकारी दी गयी है।

आपको बता दें कि वर्चुअल मीटिंग प्रदेश में दिनोंदिन बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए की जा रही हैं। कोरोना से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनसे पहले कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया संक्रमित हो चुके हैं। कई मंत्री होम क्वारंटाइन हैं। इसके साथ ही सीएम और कोरोना पॉजिटिव मंत्री के संपर्क में आए अधिकारी भी होम क्वारंटाइन हैं। वहीं, राजधानी भोपाल में भी 24 जुलाई रात 8 बजे से आगामी 10 दिन का टोटल लॉकडाउन जारी हैं। जिसके चलते वर्चुअल मीटिंग कल होनी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT