सारंग ने करोंद, छोला मैदान का किया निरीक्षण
सारंग ने करोंद, छोला मैदान का किया निरीक्षण  Social Media
मध्य प्रदेश

सारंग ने करोंद, छोला मैदान का निरीक्षण कर दशहरा महोत्सव की तैयारियों का लिया जायजा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक दशहरा पर्व कल धूमधाम से मनाया जाएगा। कई स्थानों पर दशानन के पुतलों का दहन किया जाएगा, जिसके लिए तमाम इंतजाम कर लिए गए हैं। इस बीच आज मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने दशहरा उत्सव की तैयारियों को लेकर करोंद, छोला दशहरा मैदान का निरीक्षण किया है।

सारंग ने कलेक्टर, DIG के साथ किया इन मैदानों का निरीक्षण :

आज मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कलेक्टर, डीआईजी के साथ छोला एवं करोंद हाउसिंग बोर्ड दशहरा मैदानों का निरीक्षण किया ​है और दशहरा महोत्सव की तैयारियों का लिया जायज़ा लिया है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने भीड़ एवं अन्य व्यवस्थाओं के सुचारू एवं सुव्यवस्थित ढंग से कार्यक्रम संपन्न कराने के निर्देश दिये हैं।

मंत्री सारंग ने किया ट्वीट

मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्वीट कर कहा कि- दशहरे के शुभ अवसर पर छोला मैदान में आयोजित होने वाले रावण दहन कार्यक्रम की तैयारियों का कलेक्टर अविनाश लवानिया और डीआईजी इरशाद वली के साथ जायज़ा लिया। इस दौरान समिति के पदाधिकारियों को हिदायत दी कि कार्यक्रम के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का सख़्ती से पालन हो। वहीं, करोंद उत्सव समिति द्वारा हाउसिंग बोर्ड में आयोजित होने वाले रावण दहन कार्यक्रम की तैयारियों का भी जायज़ा लिया। सारंग ने कहा- कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए उमंग और उल्लास के साथ पर्व मनाया जाए।

बुधवार को सारंग ने अशोका गार्डन दशहरा मैदान का किया था निरीक्षण

बताते चलें कि, बुधवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने दशहरा उत्सव की तैयारियों को लेकर अशोका गार्डन दशहरा मैदान का निरीक्षण किया था, मंत्री विश्वास सारंग ने दशहरा उत्सव की व्यवस्थाएं बेहतर करने के निर्देश भी संबंधित अधिकारयों को दिए थे। वही कल भी मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने दशहरा समिति के पदाधिकारियों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उत्सव मनाने की अपील की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT