Vishvas Sarang Statement
Vishvas Sarang Statement  Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में पूरी तरह से समाप्त हो गई 'कांग्रेस की जमीन': मंत्री सारंग

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बड़ा बयान सामने आया

  • मंत्री विश्वास सारंग ने बयान देते हुए फिर कांग्रेस को घेरा

  • मंत्री सारंग ने कहा कि, बिना तथ्य के आरोप लगाना ये कांग्रेस की आदत है

Vishvas Sarang Statement : प्रदेश में चुनाव से पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई। अब चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बड़ा बयान सामने आया है, मंत्री सारंग ने बयान देते हुए फिर कांग्रेस को घेरा।

बिना तथ्य के आरोप लगाना ये कांग्रेस की आदत है: मंत्री सारंग

मंत्री सारंग ने बयान देते हुए कहा कि, बिना तथ्य के आरोप लगाना ये कांग्रेस की आदत है। क्योंकि मध्यप्रदेश में 'कांग्रेस की जमीन' पूरी तरह से समाप्त हो गई है। अनर्गल आरोप लगाना और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को बदनाम करना कांग्रेस की पुरानी आदत है।

चुनावी साल में कांग्रेस नेताओं को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही बीजेपी

चुनावी साल में कांग्रेस नेताओं को घेरने में बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। दो दिन पहले ही दिग्विजय सिंह पर तंज काटे हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा था- दिग्विजय हर समय देशद्रोहियों के साथ खड़े दिखते हैं। वे हर समय आतंकवादियों का समर्थन करते हैं। हर समय सनातन का अपमान करते है।

वही, प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए मंत्री सारंग ने कहा था- प्रियंका दीदी केवल 'इलेक्शन टूरिज्म' के लिए मध्यप्रदेश आती हैं...कांग्रेस चुनाव के समय आदिवासियों को वोट के रूप में उपयोग करती है। कांग्रेस को ना तो आदिवासी वर्ग से और ना ही समाज के किसी अन्य वर्ग कुछ लेना देना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT