राहुल को मंदिर में नेता नहीं भक्त बनकर जाना चाहिए : सारंग
राहुल को मंदिर में नेता नहीं भक्त बनकर जाना चाहिए : सारंग Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

राहुल गांधी को महाकाल मंदिर में नेता नहीं भक्त बनकर जाना चाहिए, मंदिर में नेतागिरी नहीं चलती : मंत्री सारंग

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने बयान देते हुए एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। महाकाल मंदिर में फोटोग्राफी पर रोक लगाने पर कांग्रेस की आपत्ति पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात।

मंत्री सारंग का बयान आया सामने-

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने बयान देते हुए कहा है कि, नेहरू परिवार चुनाव के दौरान ही खुद को हिन्दू प्रदर्शित करता है। राहुल गांधी को महाकाल मंदिर में नेता नहीं भक्त बनकर जाना चाहिए, क्योकि महाकाल के मंदिर में नेतागिरी नहीं चलती।

वहीं मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा कि, कांग्रेसियों को यह बात समझना चाहिए कि राहुल गांधी बाबा महाकाल से बड़े नहीं है,महाकाल मंदिर के नियम राहुल गांधी की यात्रा से जोड़ना शर्मनाक है। राहुल अगर राजनीतिक लाभ के लिये महाकाल की शरण में जा रहे हैं तो यह अनुचित है, महाकाल लोक में फोटोग्राफी होने से दर्शन में दिक्कत होगी इसलिए मंदिर प्रबंधन ने यह निर्णय लिया।

राहुल गांधी महाकाल मंदिर में नेता नहीं भक्त बनकर जाएं।
मंत्री सारंग

खुद को भगवान से बड़ा समझते हैं कमलनाथ! मंत्री सारंग

साथ ही बयान देते हुए मंत्री सारंग ने कमलनाथ पर भी हमला बोला है। मंत्री सारंग ने ट्वीट कर कहा, खुद को भगवान से बड़ा समझते हैं कमलनाथ! मंदिर की आकृति का केक बनाकर उसे काटना बहुत आपत्तिजनक है। कमलनाथ जी को देश से माफी मांगनी चाहिए और तुरंत हमारे देवी-देवताओं का अपमान करने के लिए अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

एमपी में फोटो पॉलिटिक्सः

बता दें, मध्यप्रदेश के विश्व प्रसिद्ध उज्जैन महाकाल मंदिर में फोटोग्राफी लिए जारी हुए आदेश पर फोटो पॉलिटिक्स शुरू है, प्रशासन ने मंदिर के गर्भगृह में फोटो और वीडियोग्राफी पर रोक लगाई है, प्रशासन के इस आदेश के बाद एमपी में सियासत तेज हो गई है। जहां कांग्रेस ने सत्ताधारी बीजेपी पर हमला बोला है, वहीं बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT