अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे सारंग
अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे सारंग Raj Express
मध्य प्रदेश

भोपाल : जेपी अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे विश्वास सारंग

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं इस बीच लापरवाही के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और भोपाल कलेक्टर अस्पतालों की हकीकत जानने के लिए दौरे पर निकले। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग 1250 में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे हैं।

मंत्री ने सख़्त कार्रवाई के दिए आदेश

बता दें कि चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने अस्पताल में किसी भी तरह की लापरवाही बरतने वालों पर सख़्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। जेपी अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सामने खुली प्रबंधन की पोल, कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि एक दिन पहले ही जेपी अस्पताल की लापरवाही के कारण एक मरीज की मौत हो गई थी अस्पताल में एक कोविड-19 के मरीज की पत्नी ने रो-रोकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री को अपनी व्यथा सुनाई है। अस्पतालों की हकीकत जानने के लिए दौरे पर निकले हैं। इस बीच जेपी अस्पताल में अव्यस्थाओं की पोल खुली हैं। मंत्री के सामने पहुंचे कोरोना मरीजों के परिजनों ने अस्पताल की अव्यवस्थाओं की हकीकत बताई है।

बताया गया है कि अस्पताल के कोविड वार्ड में मरीज की देखरेख नहीं हो रही है। वह खुद कोविड वार्ड में जाकर मरीज को खाना खिलाती है। जिसके बाद मंत्री विश्वास सारंग और कलेक्टर काफी नाराज नजर आए है। इस मामले में मंत्री विश्वास सारंग ने लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT