भाजपा विधायक विश्वास सारंग
भाजपा विधायक विश्वास सारंग Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा विधायक और सांसद को किया जाये क्वारेंटाइन: विश्वास सारंग

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ तीन दिन के लिए अपनी गृह सीट छिंदवाड़ा पहुंचे हैं। जिसको लेकर भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग के ट्वीट कर कहा है कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ को 14 दिनों के लिए क्वारेंटाइन किया जाये।

पूर्व मंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ को छिंदवाड़ा पहुंचते ही 14 दिन के लिए क्वारेंटीन किया जाये क्योंकि वे रेड ज़ोन से ग्रीन ज़ोन में जा रहे हैं और इसके पहले कहाँ थे, कैसे थे, किसी को नहीं पता।

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले पूर्व सीएम और छिंदवाड़ा विधायक कमलनाथ और छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से सांसद नकुलनाथ के गुमशुदा के पोस्टर लगे थे। यह पोस्टर किसने लगाएं इसका अब तक पता नहीं चला है और ना ही पोस्टर लगाने के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। जिसके बाद आज से तीन दिन के लिए पीसीसी चीफ कमलनाथ अपनी गृह सीट छिंदवाड़ा के दौरे पर हैं। उनके साथ छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ भी आये हैं।

छिंदवाड़ा प्रवास पर विधायक कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT