व्यापार मंडल सिंगरौली ने NCL एवं कलेक्टर को किया धन्यवाद ज्ञापित
व्यापार मंडल सिंगरौली ने NCL एवं कलेक्टर को किया धन्यवाद ज्ञापित Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

व्यापार मंडल सिंगरौली ने एनसीएल एवं कलेक्टर को किया धन्यवाद ज्ञापित

Shashikant Kushwaha

सिंगरौली, मध्य प्रदेश। व्यापार मंडल सिंगरौली द्वारा एनसीएल प्रबंधन से नेहरू शताब्दी चिकित्सालय जयंत का ओपीडी शिफ्ट कर केंद्रीय चिकित्सालय सिंगरौली में चालू करने की मांग के साथ नेहरू चिकित्सालय में आइसोलेशन वार्ड बनाए जाने की मांग रखी गई थी।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने बताया :

सिंगरौली के व्यापार मंडल के अध्यक्ष एवं पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा राम सुमिरन गुप्ता ने बताया कि पूर्व में एनसीएल सीएमडी से मुलाकात करके भी सिंगरौली के विकास के लिए बाजार के सड़क का निर्माण सब्जी मंडी तथा बस स्टैंड का सुंदरीकरण की मांग भी रखी थी। जो कि एनसीएल प्रबंधन द्वारा व्यापार मंडल सिंगरौली के सभी मांगों को मान लिया गया है। एनसीएल द्वारा जानकारी दी गयी है कि सोमवार से नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में कोरोना मरीज के बढ़ते संख्या को देखते हुए ओपीडी सिंगरौली हॉस्पिटल में संचालित होगी।

संगठन मंत्री ने कहा :

व्यापार मंडल सिंगरौली के संगठन मंत्री अधिवक्ता हरमीत सिंह ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना अब सिंगरौली जिले में भी बढ़ रहा है । इसको लेकर जिला प्रशासन के साथ हम सब को मिलकर इस बीमारी से लड़ना है । जिस तरह जिला प्रशासन समय-समय पर इस महामारी से लड़ने के लिए निर्णय ले रहा है वह निश्चित ही सराहनीय कदम है । उन्होंने नगर निगम के मोरवा जोन मे एक आइसोलेशन सेन्टर जिसमे कम से कम 20 बेड की व्यवस्था हो चालू किये जाने की मांग भी किया है जिससे यहाँ के लोगो को सहूलियत मिल सके।

सिंगरौली व्यापार मंडल के इस प्रयास को यहां के जनमानस ने के साथी व्यापार मंडल के प्रमुख लोगों ने सराहना किया। ब्यापार मंडल के द्वारा लगातार कोविड19 को लेकर जिले में कार्य कर रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT