इन जिलों में सतर्कता बरतने की चेतावनी: मिश्रा
इन जिलों में सतर्कता बरतने की चेतावनी: मिश्रा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना की वजह से फिर सख्ती, इन जिलों में सतर्कता बरतने की चेतावनी: मिश्रा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। प्रदेश में फिर कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है, बता दें कि जहां कुछ दिनों से राजधानी भोपाल और इंदौर में हर दिन सामने आ रहे कोविड-19 के मरीजों की संख्‍या में लगातार गिरावट हो रही थी लेकिन फिर कोरोना की रफ्तार तेज हो गई, बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया बयान :

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र की सीमा से सटे जिलों के कलेक्टर और एसपी को कोरोना गाइडलाइन का पालन गंभीरता से कराने के निर्देश दिए हैं, नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भोपाल और इंदौर में प्रशासन को विशेष सतर्कता बरतने की चेतावनी दी गई है।

गृह विभाग ने आदेश जारी करते हुए इंदौर, भोपाल, होशंगाबाद, बैतूल, सिवनी, छिंदवाड़ा, बालाघाट, बड़वानी, खंडवा, खरगोन, बुरहानपुर और अलीराजपुर के कलेक्टर को ज्यादा सावधानी और सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं, बता दें कि कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने के बाद कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में कोरोना पर समीक्षा बैठक की थी मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा था कि लगातार सतर्कता बरतना जरूरी है, इसके बाद प्रदेश में फिर से मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है।

इंदौर और भोपाल में लगातार बढ़ रहे हैं पॉजिटिव केस :

बता दें कि प्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर में लगातार पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं, इस बीच सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- कोरोना एक बार फिर मध्यप्रदेश में पैर पसार रहा है, आज प्रदेश के प्रत्येक ज़िले में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक आयोजित की जाएगी। आने वाले त्योहार विशेषकर मेलों में यदि लापरवाही बरती गई, तो हमारी सारी मेहनत बेकार हो जाएगी और प्रदेश पुनः संकट में फँस जाएगा, इसलिए कोरोना से बचने के सभी उपाय करें।

महाराष्ट्र में कोरोना ने गंभीर रूप धारण कर लिया है, मैं समस्त प्रदेशवासियों से आग्रह करता हूँ कि आप सभी पूरी सावधानी रखें, मास्क लगाकर ही बाहर निकलें और आपस में दूरी बनाकर रखें।
सीएम शिवराज ने कहा-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT