मंत्री सिलावट ने युवाओं का किया उत्साहवर्धन
मंत्री सिलावट ने युवाओं का किया उत्साहवर्धन Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

जल संसाधन मंत्री सिलावट ने सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं का किया उत्साहवर्धन

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने आज सुबह 6 बजे ग्वालियर (Gwalior) दौरे के दौरान सेना में भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवाओं से भेंट की और उनका उत्साह वर्धन किया। बता दें, तुलसीरामसिलावट ग्वालियर के प्रभारी मंत्री है और दो दिन के ग्वालियर के दौरे पर है आज सुबह स्टेशन से निकलकर सर्किट हाउस जाते समय कई युवा दौड़ और व्यायाम करते हुए दिखे जिस पर प्रभारी मंत्री ने गाड़ी रुकवाकर युवाओं से मिले और चर्चा की है।

युवाओं ने बताया-

यहां युवाओं ने बताया- सेना में भर्ती के लिए तैयारी कर रहे है और प्रतिदिन सुबह 4 बजे उठकर दौड़ने निकल जाते है। प्रतिदिन 4 से 5 घंटे मैदान में बिताते है। उनका लक्ष्य सेना में जाकर देश सेवा करने का है। जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट (Tulsi Ram Silawat) ने सभी युवाओं को अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं दी और खान पान के संबंध में बात कर कुछ टिप्स भी दिए।

मंत्री तुलसीराम सिलावट ने किया ट्वीट:

जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने ट्वीट कर लिखा- ये देश है वीर जवानों का....!! आज सुबह ग्वालियर में रेस्ट हाउस जाते समय सड़क पर सेना भर्ती की तैयारी करते हुए नौजवानों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की और उनका उत्साहवर्धन किया। भारतीय सेना में जाकर देशसेवा करने के प्रति इनका जज्बा और जुनून प्रशंसनीय है। ईश्वर आप सभी को सफलता प्रदान करें। उज्ज्वल भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT