हम भी मास्क लगाएं, औरों को भी करें प्रेरित : कमल पटेल
हम भी मास्क लगाएं, औरों को भी करें प्रेरित : कमल पटेल Social Media
मध्य प्रदेश

हम भी मास्क लगाएं, औरों को भी करें प्रेरित : कमल पटेल

Author : राज एक्सप्रेस

हरदा, मध्यप्रदेश। प्रदेश के किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने मंगलवार को जिला चिकित्सालय हरदा में कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का संकल्प दिलाया। मंत्री श्री पटेल ने कहा कि हम स्वयं भी मास्क लगाएं और सभी को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें, क्योंकि मास्क ही कोरोना से बचाव का सबसे सुरक्षित उपाय है। उन्होंने जिला चिकित्सालय, हरदा में एम्बुलेंस का भी लोकार्पण किया।

श्री पटेल ने मंगलवार को मेरा मास्क-मेरी सुरक्षा अभियान का हरदा में शुभारंभ करते हुए कहा कि मास्क लगाने में किसी भी तरह की लापरवाही कोरोना संक्रमण का कारण बनेगी। एक जिम्मेदार नागरिक बनकर अन्य नागरिकों को संक्रमित होने से बचायें। जब तक कोरोना संक्रमण खत्म नहीं हो जाता, हमें जिम्मेदार नगारिक की भाँति मास्क लगाना है, ताकि हम स्वयं को और आसपास के लोगों को संक्रमण से बचा सकें। उन्होंने जिला चिकित्सालय में कोरोना जागरूकता के लिए हस्ताक्षर अभियान अंतर्गत बैनर पर हस्ताक्षर किये। मंत्री श्री पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के सभी अस्पतालों को सर्व-सुविधायुक्त बनाने के लिये लगातार प्रयास कर रहे हैं, ताकि आमजनों को असुविधा न हो। मंत्री श्री पटेल ने विधायक-निधि से जिला चिकित्सालय को दी गई एक एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर लोकार्पण किया। कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष सुरेंद्र जैन, अमर सिंह मीणा, जिला अधिकारीगण एवं जिला चिकित्सालय का स्टाफ उपस्थित रहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT