दूल्हे के संग बाराती भी साईकिल पर सवार
दूल्हे के संग बाराती भी साईकिल पर सवार  Raj Express
मध्य प्रदेश

इंदौर में निकली अनोखी बारात, दूल्हे के संग बाराती भी साईकिल पर सवार

Mumtaz Khan

Wedding Procession on Bicycle: इंदौर शहर में शुक्रवार को सुबह एक अनोखी बारात निकली। इस बरात को जिसने भी देखा हैरानी में पड़ गया, कारण इसके पहले ऐसी बारात कभी नहीं देखी थी। लोगों को लग रहा था कि कोई साइकिल रैली निकाल रही है, लेकिन इसका अनोखा अंदाज उन्हें हैरान कर रहा था।

लालबाग गार्डन से खालसा गार्डन खातीवाला टेंक तक निकली बरात :

यह अनोखी बारात साइकिल पर निकाली गई। इस बरात में दुल्ह भी साइकिल (Cycle) पर था, तो बारात में शामिल बाराती भी साइकल से नाचते गाते चल रहे थे। शुक्रवार सुबह 6:00 बजे लालबाग गार्डन इंदौर (Lalbagh Garden Indore) से खालसा गार्डन खातीवाला टेंक (Khalsa Garden Khatiwala Tank) तक यह बारात निकाली गई है। अनमोल (Anmol) की इस बरात में दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए।

Wedding Procession on Bicycle

सामान्य बारात के बजाय दो पहियों पर मनाया जश्न :

अनमोल के पिता प्रदीप (Pradeep) और मां भावना वाधवानी (Bhavna Wadhwani) का कहना है कि, सामान्य बारात, जुलूस के बजाय, दो पहियों पर जश्न मनाकर परंपरा में एक मोड़ इस बारात के जरिए हम लाए हैं। इस बारात में एक साथ 80 से अधिक साइकिलिस्ट का एक साथ काफिला चला और साइकिल बारात का आनंद लिया, जब हम इस अनूठी यात्रा (Unique Journey) पर गए तो अविस्मरणीय यादें बन गई।

Wedding Procession on Bicycle

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT