‘जनता कर्फ्यू’ पर क्या बोले मध्य प्रदेश के नेता
‘जनता कर्फ्यू’ पर क्या बोले मध्य प्रदेश के नेता Social Media
मध्य प्रदेश

‘जनता कर्फ्यू’ पर क्या बोले मध्य प्रदेश के नेता

Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि, मध्य प्रदेश के नागरिकों और कार्यकर्तागण, कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की है कि ज्यादा भीड़ इकट्ठी ना हो, बड़े कार्यक्रमों का आयोजन ना हो। 22 मार्च को 7 AM से 9 PM तक ‘जनता कर्फ्यू’ लगाने का फैसला किया है। कृपया इसमें सहयोग करें।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सभी प्रदेशवासियों से अपील करता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ लगाने का फैसला किया है। जनता इस दौरान स्वतःस्फूर्त अपने घरों में रहे और यह आवश्यक है कि इस जनता कर्फ्यू कार्यक्रम को सफल बनाए। याद रखिए, सावधानी में ही सुरक्षा है।

जबलपुर संसद राकेश सिंह ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक महामारी #COVID19 से बचाव हेतु सतर्कता, संयम व जागृति का आह्वान किया है। जबलपुर में मिले कोरोना के 4 मामले एक उदाहरण है, हमें डरना नहीं है अपितु सजगता से सामना करना है व आगामी कुछ सप्ताह विशेष सावधानी बरतना है। सभी देशवासी 22 मार्च को सुबह 7 से रात्रि 9 बजे तक अपने घर में ही रहें। साथ ही अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करें। ख़तरा बड़ा है, मैं तैयार हूँ, आप भी तैयार हैं? अपने आस पास के लोगों को भी याद दिलाइए। और हमारे प्रधानमंत्री की बात सुनाइए। COVID-19 को हराने के लिए एक जागरूक व ज़िम्मेदार नागरिक बनें और ‘जनता-कर्फ्यू’ को सफल बनायें।

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि आइए हम सब माननीय मोदी के आह्वान पर 22 मार्च 2020 के दिन जनता कर्फ़्यू का पालन करें। हम सब मिलकर आवश्यक सावधानी से COVID-19 कोरोना के ख़तरे से जीत सकते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT