Union Minister Jyotiraditya Scindia
Union Minister Jyotiraditya Scindia RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कहा कि आजा- आजा कुर्सी, मेरे पास आजा...

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कसा कांग्रेस नेताओं पर तंज।

  • सिंधिया बोले कांग्रेस नेताओं को चिंता है तो बस कुर्सी की।

  • ज्योतिरादित्य ने कहा, मध्यप्रदेश में पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बन रही है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश मे चुनाव का माहौल है। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता एक दुसरे पर कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो अशोकनगर जिले से सामने आया है। जिसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को छोटे भाई-बड़े भाई बोलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने दोनों नेताओं पर चुटकी लेते हुए कहा, आजा- आजा कुर्सी, मेरे पास आजा।

दरअसल, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोक नगर के चंदेरी मे बूथ एजेंटो की बैठक मे शामिल हुए थे। बैठक में जनता को संबोधित करते हुए उन्होने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की चुटकी ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, छोटे भाई- बड़े भाई आतुर हैं दिन-दिन गिन रहे हैं। आजा कुर्सी मेरे पास आजा, आजा कुर्सी। इतना सुनते ही वहां पर उपस्थित कार्यकर्ता ठहाके लगाते रह गए इतना ही नहीं उन्होने इन नेताओं की मिमिक्री भी की। सिंधिया ने कहा कि, दोनों नेताओं को जनता की चिन्ता नहीं है। दोनो को गरीब की चिन्ता नहीं है। दोनों को आदिवासियों की चिंता नही है। दोनो को महिलाओं की चिंता नही है। चिंता है तो बस कुर्सी की।

सिंधिया ने मिमिक्री करते हुए फिर कहा कि, कांग्रेस चाहती है कि, मध्यप्रदेश वापस गड्ढे में गिर जाए। दोनो भाइयों को रिमोड कंट्रोल मिल जाए। छोटे भाई-बड़े भाई कुर्सी के लिए आतुर हैं। कार्यक्रम समापन के बाद सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, मैं कोई ज्योतिष नहीं हूं लेकिन इतना कह सकता हूँ कि, मध्यप्रदेश में पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बन रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT