हर महीने महिला स्व-सहायता समूहों से करेंगे बात : कमल पटेल
हर महीने महिला स्व-सहायता समूहों से करेंगे बात : कमल पटेल Social Media
मध्य प्रदेश

हर महीने महिला स्व-सहायता समूहों से करेंगे बात : कमल पटेल

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने रक्षाबंधन के त्योहार पर एक जूम मीटिंग द्वारा महिला स्व-सहायता समूहों से सीधा संवाद किया। उन्होंने रक्षा बंधन पर्व की सभी बहनों को बधाई दी। श्री पटेल ने कहा कि हर महीने महिला स्व सहायता समूह से सीधा संवाद करेंगे।

कृषि मंत्री श्री पटेल ने समाज में ऐसे जी द्वारा बताई गई समस्याओं के निराकरण के लिए सभी महिलाओं को आश्वस्त किया। ग्राम नीमसराय की सुश्री पुष्पा ने कृषि मंत्री कमल पटेल को गोशाला के लिए ट्यूबवेल ठीक कराने की मांग रखी। उन्होंने बताया कि गौ- शाला में 95 गाय हैं, जिनके लिए पानी की व्यवस्था किया जाना जरूरी है। ग्राम के शीतला माता मंदिर के निर्माण की भी मांग की गई। मंत्री श्री पटेल ने कहा कि जल्द ही बहनों द्वारा बताई गई समस्याओं का हल किया जाएगा और मैं हर महीने आप लोगों से जूम मीटिंग द्वारा बात करूंगा।

वैक्सीन के दोनों टीके लगवाएं :

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कोरोना वैक्सीन के दोनों टीके लगाने की सभी से अपील की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए जरूरी है कि वैक्सीनेशन के आगामी अभियान में हर व्यक्ति दोनों डोज अनिवार्य रूप से लगवाएं। मंत्री श्री पटेल ने नागरिकों से अपील की है कि वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगाकर स्वयं, परिवार, प्रदेश तथा देश को सुरक्षित करें। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में नियमित टीकाकरण के साथ ही आगामी 25 एवं 26 अगस्त को टीकाकरण महाअभियान आयोजित किया जाएगा। उन्होंने अपील की है कि 18 वर्ष के अधिक उम्र के सभी लोग वेक्सीन के दोनों डोज अवश्य लगवाएं। श्री पटेल ने सभी वॉलेंटिंयर्स, जन-प्रतिनिधि, स्वयंसेवी संस्थाओं, धर्मगुरुओं, समाजसेवियों, विभिन्न संगठनों सहित आमजन से अपील की है कि वे इस टीकाकरण महाअभियान में अपना पूरा सहयोग देकर इसे पूर्ण रूप से सफल बनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT