मजदूर संघ की जागरूकता से बाम्बे हास्पिटल से अनुबंध पुन: जारी
मजदूर संघ की जागरूकता से बाम्बे हास्पिटल से अनुबंध पुन: जारी Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

रतलाम : मजदूर संघ की जागरूकता से बाम्बे हास्पिटल से अनुबंध पुन: जारी

Author : Sunil Saraswat

रतलाम, मध्य प्रदेश। पश्चिम रेलवे के महत्वपूर्ण रतलाम मंडल मे बॉम्बे हॉस्पिटल इंदौर का रेलवे हॉस्पिटल से अनुबंध है। जिसमें लगभग मंडल के 50 लोग डायलेसिस का लाभ लेते हैं। यह अनुबंध सोमवार को समाप्त हो गया है। जिससे रेल कर्मचारियों ओर उनके परिवार को परेशानी का आ रही है। यह मुद्दा वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ के मीडिया प्रभारी गौरव दुबे ने उठाते हुए अपने वरिष्ठ पदाधिकारियों को बताया।

रेल कर्मचारियों के परिवार से इस गंभीर मामले को की सूचना मिलते ही वेस्टर्न रेलवे मज़दूर संघ के अध्यक्ष शरीफ खान पठान व मण्डल मंत्री रतलाम बी.के. गर्ग ने गंभीरता से लेते हुए सी.एम.एस श्री ए.के. मालवीया के साथ सीएमडी. एमसीटी.से सपंर्क मामले की गंभीरता को देखते हुे अनुबंध को जारी रखने की बात कही। कर्मचारियों नेताओं की उचित मांग को अधिकारियों ने तुरंत स्वीकार करते हुए बाम्बे हास्पिटल के मेनेजमेंट से बात कर अनुबंध को जारी रखने के निर्देश दिए।

इस समस्या के साथ ही मजदूर संघ के मीडिया प्रभारी गौरव दुबे ने बताया इस माह मे पुराने टी.ए. ट्रावेलिंग अलोवेन्स व ओवरटाइम अलोवेन्स लगाने पर प्रशासन ने पाबंदी लगा दी थी। यह अलोवेन्स करीबन 8 माह से पेंडिंग थे, जिस पर मंडल मंत्री वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ बी. के. गर्ग ने मंडल रेल प्रबंधक विपिन गुप्ता जी को पत्र लिखा गया था। जिस पर सोमवार को फोन पर चर्चा कर कर्मचारियों के 8 माह के भत्ते पेंडिंग थे। चर्चा को बाद मंडल रेल प्रबंधक ने ट्रावेलिंग अलोवेन्स व ओवरटाइम का भुगतान इसी माह करने का आदेश दिया गया है। इस पर कर्मचारियों ने मज़दूर संघ का आभार व्यक्त किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT