महिला ने आत्महत्या की कोशिश
महिला ने आत्महत्या की कोशिश Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना संकट के बीच महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

Author : Priyanka Yadav

जानिए क्या है पूरा मामला : मामला राजधानी भोपाल के शाहपुरा का है शाहपुरा इलाके में रहने वाली 35 साल की एक महिला ने आज सुबह घर में फांसी लगाने का प्रयास किया, परिजनों ने उसे फंदे पर लटकता हुआ देख तुरंत ही शाहपुरा थाने को फोन किया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस: इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे थाने से आरक्षक कपिल कौशिक ने जाली तोड़कर भीतर प्रवेश किया और फंदे पर लटक चुकी महिला को नीचे उतारा। पुलिस द्वारा महिला को दूसरी मंजिल से किसी तरह से नीचे लाया गया और कार में बिठाकर इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने महिला को अस्पताल में कराया भर्ती: मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने महिला को अन्य बड़े निजी अस्पताल ले जाने की सलाह दी, जहाँ महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है। महिला के परिजनों ने थाना शाहपुरा में पदस्थ आरक्षक कपिल कौशिक की भरपूर प्रशंसा कर आभार माना है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT