थाईलैंड हादसे में मृत युवती का शव
थाईलैंड हादसे में मृत युवती का शव Social Media
मध्य प्रदेश

छतरपुर: भारत नहीं ला पा रहे, थाईलैंड हादसे में मृत युवती का शव

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के छतरपुर की रहने वाली युवती की थाईलैंड के फूकेट शहर में सड़क हादसे में मौत हो गई। युवती का नाम प्रज्ञा पालीवाल है। थाइलैंड में हादसे का शिकार हुई बेटी का शव लाने में दिक्कत हो रही है।

प्रज्ञा 7 अक्टूबर को थाईलैंड रवाना हुई थी

थाइलैंड में हादसे का शिकार हुई बेटी प्रज्ञा पालीवाल बेंगलुरू की एडवेंचर कंपनी में काम करती थी उसके माता-पिता छतरपुर में रहते हैं। वह कंपनी से छुट्टी लेकर थाईलैंड क्यू नेट कंपनी का सेमिनार अटेंड करने के लिए गई थी। सेमिनाार 11 अक्टूबर से था और यह प्रज्ञा सात अक्टूबर को थाईलैंड रवाना हुई थी। जहां फूकेट शहर में उनकी एक सड़क हादसे में मौत हो गई, प्रज्ञा का शव भारत लाने में दिक्क्त हो रही है, क्योंकि परिवार के किसी भी सदस्य के पास पासपोर्ट नहीं है इसको लेकर पीड़ित परिवार ने छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी को अवगत कराया।

शव लाने में हो रही दिक्कत

छतरपुर की रहने वाली युवती की मौत के बाद कंपनी शव लाने में सहयोग नहीं कर रही है। परिजन भी बेटी का शव नहीं पहुंचने से परेशान हो रहे हैं। परिजन ने स्थानीय सांसद और विधायकों से संपर्क किया। मदद के लिए विदेश मंत्री एस. जयशंकर से भी हिंदी ट्वीट कर परिजनों ने मदद मांगी है।

जानकारी के अनुसार

विदेश मंत्री ने प्रज्ञा पालीवाल के परिजनों को आश्वस्त किया है कि, थाइलैंड में स्थित भारतीय दूतावास मृतका के परिजनों से संपर्क में हैं और उन्हें हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है।

परिवार परेशान ना हो, सरकार आपके साथ
मुख्यमंत्री कमलनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT