मंत्रालय वल्लभ भवन स्थित डिस्पेंसरी में कोविड वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ करते इंदर सिंह परमार
मंत्रालय वल्लभ भवन स्थित डिस्पेंसरी में कोविड वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ करते इंदर सिंह परमार Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्रालय में वैक्सीनेशन का कार्य समाज को प्रेरित करने वाला : परमार

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा है कि मंत्रालय कर्मचारियों द्वारा वल्लभ भवन में शुरू कराया गया वैक्सीन कैंप लगवाने का कार्य वाकई में समाज को प्रेरित करने वाला और सराहनीय है। परमार ने कहा कि मुख्यमंत्री की भी यही इच्छा है। मंत्रालय में सुभाष पैनल द्वारा आयोजित किए गए वैक्सीनेशन शिविर का सामान्य प्रशासन मंत्री उद्घाटन करने के लिए आए थे।

इंदर सिंह परमार ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी यही मंशा है कि प्रदेश का प्रत्येक नागरिक कोरोना से बचने के लिए वैक्सिंग लगवाए। उन्होंने कहा है कि कोरोना जैसी बीमारी का खात्मा तभी हो सकता है, जब राज्य का हर व्यक्ति इसके प्रति जागरूक होगा। मंत्री ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी यही चाहते हैं कि कोरोना से लड़ाई सभी के सहयोग से ही जीतना संभव है। इंदर सिंह परमार ने कहा है कि मंत्रालय कर्मचारियों द्वारा लगाया गया यह शिविर अभिनव पहल है। उन्होंने कहा है कि इसके लिए अब जागरूकता बढ़ेगी। उन्होंने समस्त अधिकारी कर्मचारियों से आव्हान भी किया कि वह कोरोना से बचाव के लिए लगातार प्रयास करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। वल्लभ भवन के प्रथम तल पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस पैनल द्वारा यह शिविर आयोजित किया गया था। पैनल के मुखिया सुभाष वर्मा ने बताया कि पहले दिन 50 लोगों ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया। उन्होंने कहा है कि मंत्रालय निरंतर प्रक्रिया चलेगी। हम प्रत्येक अधिकारी और कर्मचारी से भी आग्रह करेंगे कि वह कोरोना का टीका अवश्य लगाएं। इस मौके पर अवर सचिव रविशंकर राय, सुनील मंडावी, अशोक पुरकाम, अशोक टटवारे, ओपी गौर,टीपी पांडेय, शेख मुजीब, रमेश विश्वकर्मा,दिलीप बाथम, सुश्री हेमलता वानखेड़े, दीपिका झपाटे, उदय बाथम, प्रदीप सेन, श्रीमती शिखा चौरसिया, निहाल सिंह, आबिद खान, आशुतोष चौरसिया, दीपांशु जोशी, विनोद धाकड़, सजनलाल, जयंत सौंधिया, दीपक पवार, अभिषेक मालवीय, दीपक सिकरवार, उमाकांद दीक्षित, योगेश अंबाडकर, शिवकुमार पाल, अरूण गोले सहित अनेक अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

विंध्याचल और सतपुड़ा में भी लगाए जाएंगे शिविर :

मंत्रालय में वरिष्ठ कर्मचारी नेता भानु तिवारी द्वारा सतपुड़ा और विंध्यांचल में भी इसी प्रकार का शिविर लगाने की मांग मंत्री से की गई। इंदर सिंह परमार ने कहा है कि इन दोनों प्रशासकीय भवनों में भी शिविर लगना चाहिए। इसके लिए हम अधिकारियों से चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से ही कोरोना की जंग जीती जा सकती है। मंत्री ने कहा कि इस प्रकार के शिविर प्रदेश के समस्त कार्यालयों में भी लगाये जाने चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT