कमलनाथ की चिट्ठी CM के नाम
कमलनाथ की चिट्ठी CM के नाम  Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

कमलनाथ की चिट्ठी CM के नाम किसान हितों के लिए की ये मांग

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना का खतरा जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं मध्य प्रदेश में अब किसान बड़े संकट में घिर गए हैं। मौसम की मार लॉक डाउन का प्रभाव और अब सरकार की कर्ज वसूली की मार में किसान फंस चुका है। इस परेशानी को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखकर किसानों के लिए मांग की है।

कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र -

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फिर लिखा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखते हुए कहा है कि गेहूं उपार्जन केंद्रों पर किसानों से बकाया ऋण की वसूली किए जाने पर चिंता जताई है और सरकार से सहकारी समितियों के बकाया ऋण किसानों से वसूलने नहीं करने के निर्देश देने की मांग की है।

कमलनाथ की चिट्ठी CM के नाम

इस संकट में भी किसानों से वसूला जा रहा है बकाया ऋण :

आपको बता दें कि इस वक्त किसानों से कर्ज वसूला जा रहा है। किसान लगातार पिछले कई सालों से मौसम की मार झेल रहे हैं। इस के बाद कोरोना वायरस से कृषि कार्यों में भी खासा प्रभाव पड़ा है। मजदूरों की कमी के बाद किसानों ने जैसे तैसे फसल को काट कर अच्छे भाव की उम्मीद की तब उनसे कर्ज़ वसूली कर ली गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT