यदुनाथ सिंह का BJP पर पलटवार
यदुनाथ सिंह का BJP पर पलटवार Social Media
मध्य प्रदेश

यदुनाथ सिंह का BJP पर पलटवार कूड़ा-करकट तो कांग्रेस से भाजपा में चला गया

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। भाजपा नेता व पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा द्वारा पूर्व साडा अध्यक्ष जय सिंह कुशवाह को लेकर दिए गए बयान के बाद अब इसमें कांग्रेस भी कूद पड़ी है। पूर्व मंत्री मिश्रा ने कहा था कि भाजपा में जो कूड़ा करकट है वह कांग्रेस में जा रहा है जिससे भाजपा को कोई अंतर नहीं होने वाला। पूर्व मंत्री के इस बयान पर जय सिंह पहले ही जवाब दे चुके हैं और अब प्रदेश कांग्रेस के सचिव यदुनाथ सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस में जो कूड़ा करकट था उसे भाजपा ने सोने का समझ कर शामिल कर लिया है।

पूर्व साडा अध्यक्ष जय सिंह कुशवाह की कमलनाथ व दिग्विजय सिंह से मुलाकात को लेकर पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा में जो कूड़ा करकट है वहीं कांग्रेस में जा रहे है उससे भाजपा को कोई अंतर नहीं होने वाला। मिश्रा के इस बयान पर जय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा था कि अनूप अपने गिरेंबां में झांके कि उनको भाजपा ने किस कोने मेें पटक दिया है अब उनकी पूछ परख नहीं हो रही तो जौरा विधानसभा का टिकट दिख रहा है जिसके कारण वह कुछ भी बोल रहे है, वैसे भी मिश्रा को बहकने की आदत है, इसलिए उनकी बात को मैं गंभीरता से नहीं लेता।

भाजपा के दोनों नेताओ के बीच बयानबाजी के बीच अब कांग्रेस ने भी दखल दे दिया है और प्रदेश कांग्रेस के सचिव यदुनाथ सिंह तोमर ने पूर्व मंत्री मिश्रा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कूड़ा करकट को कांग्रेस से भाजपा में गया है जिसे भाजपा ने सोना समझ कर अपनी झोली में रख लिया है अब आगे चलकर भाजपा का वह क्या हाल करेगें यह जल्द भी भाजपा को पता चल जाएगा। तोमर ने कहा कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता सच्चाई की लड़ाई लड़ने के लिए सक्षम है। तोमर ने कहा कि जो इस तरह की बात कर रहे है उनसे अगर पूछा जाएं कि भाजपा में उनकी क्या हैसियत है तो सच्चाई सामने आ जाएगी, लेकिन हकीकत यह है कि कांग्रेस से जो कूड़ा करकट भाजपा में गया है उसके कारण भाजपा नेता ही खासे परेशान हैं, लेकिन बड़े नेताओ के डर के कारण अपना मुंह बंद किए हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT