समीक्षा करते हुए यशोधरा राजे सिंधिया
समीक्षा करते हुए यशोधरा राजे सिंधिया Social Media
मध्य प्रदेश

यशोधरा ने जिले में कोविड-19 के संक्रमण, व्यवस्थाएँ और वैक्सीनेशन कार्य की समीक्षा की

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आज गूगल लिंक के माध्यम से देवास जिले में कोविड-19 संक्रमण की स्थिति और वैक्सीनेशन कार्य की समीक्षा की।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार समीक्षा के दौरान देवास जिले की कोरोना प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर, देवास जिले के प्रभारी प्रमुख सचिव अनुपम राजन भी समीक्षा बैठक में गूगल लिंक के माध्यम से शामिल हुए। समीक्षा बैठक में देवास से कलेक्टर चन्द्रमौली शुक्ला, एसपी शिवदयाल सिंह, सीईओ जिला पंचायत प्रकाश सिंह चौहान, अपर कलेक्टर महेन्द्र सिंह कवचे, नगर निगम आयुक्त विशाल सिंह चौहान, सभी एसडीएम, सभी जनपद पंचायत सीईओ, सीएमएचओ, बीएमओं सहित अन्य अधिकारी गूगल लिंक के माध्यम से जुड़े।

श्रीमती सिंधिया ने देवास जिले कोविड-19 की दूसरी लहर में संक्रमण प्रभावितों के उपचार और वैक्सीनेशन कार्य में लगे सभी अधिकारियों/कर्मचारियों एवं कार्यकर्ता की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि महिलाओं का अधिक से अधिक वैक्सीनेशन किया जाये जिससे बच्चों को कोरोना से मुक्त रखा जा सके। कोरोना की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए सारी तैयारियाँ समय रहते पूर्ण कर लें।

देवास जिले की कोरोना प्रभारी तथा प्रदेश की पर्यटन मंत्री सुश्री ठाकुर ने देवास में कोरोना की दूसरी लहर में कलेक्टर श्री शुक्ला, जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और कोरोना को नियंत्रण करने में लगे विभागों की सराहना की। उन्होंने देवास शहर के सामाजिक संगठनों, व्यापारियों, जिले के नागरिकों को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

बैठक में कलेक्टर श्री शुक्ला ने प्रभारी मंत्री श्रीमती सिंधिया को जिले में कोरोना की स्थिति और वैक्सीनेशन कार्य की स्थिति से अवगत कराया। कलेक्टर श्री शुक्ला ने बताया कि जिला अस्पताल में बेडों पर आक्सीजन व्यवस्था और आईसीयू बेड की अतिरिक्त व्यवस्था की गई है। समीक्षा बैठक में बताया गया कि जिले में एक भी एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीज नहीं है। जिले में पिछले तीन सप्ताह से कोई भी कोरोना केस नहीं आया है। तीसरी लहर की सम्भावना को देखते हुए जिले में सारी तैयारियां की जा रही हैं।

समीक्षा बैठक में एसपी शिवदयाल सिंह ने कोरोना की दूसरी लहर में पुलिस विभाग द्वारा किये गये कार्यो की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले के लगभग सभी पुलिस कर्मियों को वैक्सीन लगाई गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT