बड़े तालाब में कूदकर दी जान
बड़े तालाब में कूदकर दी जान Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

भोपाल: भाई को मैसेज कर युवक ने बड़े तालाब में कूदकर दी जान

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दोराहा श्यामपुर में रहने वाले एक युवक ने सोमवार दोपहर व्हीआईपी रोड स्थित राजाभोज की प्रतिमा के पास से बड़े तालाब में छलांग लगा दी। तालाब में कूदने से पहले उसने मोबाइल फोन से अपने चचेरे भाई को मैसेज कर आत्महत्या करने की सूचना दी थी। करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद नगर निगम के 13 गोताखोरों की मदद से तलैया पुलिस युवक का शव पानी से बाहर निकाल सकी।

पुलिस के मुताबिक

फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मर्ग कायम कर तफ़्तीश शुरू कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से बड़ा बाजार थाना दोराहा जिला सीहोर निवासी अश्विनी प्रजापति पुत्र मदनलाल प्रजापति (28) यहां रोशनपुरा स्थित बापू की कुटिया के पास एक ब्रांडेड कंपनी के मोबाइल शॉप में काम करता था। वह रोजाना अपनी मोटरसाइकिल से दोराहा से भोपाल नौकरी के लिए अप-डाउन करता था। उसकी शादी नहीं हुई थी। सोमवार को भी वह डय़ूटी पर जाने के लिए घर से निकला था। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह व्हीआईपी रोड पहुंचा और आत्महत्या करने की नीयत से बड़े तालाब में छलांग लगा दी।

चचेरे भाई को दी थी सूचना

तालाब में कूदने से पहले उसने अपने चचेरे भाई मोहन प्रजापति निवासी दोराहा को मोबाइल पर मैसेज कर बताया कि, वह व्हीआईपी रोड से तालाब में कूदकर आत्महत्या कर रहा है। मैसेज मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया और परिजन वहां से रवाना हो गए। इस बीच युवक के तालाब में कूदने की सूचना तलैया पुलिस को मिली और पुलिस ने गोताखोरों की मदद से खोजबीन शुरू की दी। नगर निगम के 13 गोताखोर शाम चार बजे अश्विनी प्रजापति का शव पानी से बाहर निकाल सके।

चचेरे भाई को दी थी सूचना

जिंदगी में सबको टेंशन में रखा

चचेरे भाई मोहन प्रजापति को भेजे गए मैसेज में लिखा है कि मेरे भाई, तू घर का ख्याल रखना। मैं मर रहा हूं। जिंदगी में सबको टेंशन में रखा, अब नहीं जी सकता। मेरी गाड़ी लालघाटी पर मंदिर के पास मैकेनिक की दुकान पर खड़ी है, ले लेना। व्हीआईपी रोड से कूद रहा हूं। थाना प्रभारी मुख्तार कुरैशी ने बताया कि शव मिलने के बाद पोस्टमार्टम कराकर अश्विनी के भाई प्रदीप प्रजापति को शव सौंप दिया गया है। परिजनों के बयान नहीं हो सके हैं। शार्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद बयान दर्ज किए जाएंगे। उसके बाद ही कारणों का खुलासा होने की उमीद की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT