बम की फर्जी सूचना देने वाले युवक का चल रहा है इलाज
बम की फर्जी सूचना देने वाले युवक का चल रहा है इलाज Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: बम की फर्जी सूचना देने वाले युवक का चल रहा है इलाज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोलार रोड स्थित जेके हास्पिटल में कल शनिवार की रात बम की सूचना से हास्पिटल में अफरा तफरी मच गई। इस के बाद जल्दी-जल्दी गंभीर मरीजों को शिफ्ट किया गया। खबर सुनते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दिया।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस और बम डिस्पोजल :

सूचना मिलते ही पुलिस जांच करने में लग गई और बम डिस्पोजल एवं डॉग स्क्वॉड ने मौके पर पहुंचकर सर्चिंग की, लेकिन कुछ भी नहीं मिला। बम की फर्जी सूचना पर तत्काल जेके हॉस्पिटल एसपी साउथ संपत उपाध्याय, एडिशनल एसपी अखिल पटेल, सीएसपी भूपेंद्र सिंह, टीआई कोलार और कंट्रोल बल पहुँचे।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस और बम डिस्पोजल

मनोरोगी ने दी थी बम की सूचना :

बता दें कि, पुलिस को बम की सूचना देने वाला मोबाइल फोन भी बंद हो गया था। बाद में खुलासा हुआ है कि, अस्पताल में इलाज कराने आए एक मनोरोगी ने बम की सूचना देने वाला फोन किया था। उसका इलाज करने वाले डॉक्टर सौरभ साहू भी पुलिस के साथ मौजूद रहे।

एएसपी अखिल पटेल के मुताबिक :

एएसपी अखिल पटेल के मुताबिक, रात करीब 10 बजे जेके अस्पताल में बम की सूचना मिली थी। कुछ ही देर में सूचना देने वाला मोबाइल फोन बंद मिला। बम डिस्पोजल स्क्वाॅड मौके पर पहुंचा और सर्चिंग शुरू की। अस्पताल में बम की सूचना देने वाले बीई के छात्र का इलाज चल रहा है। पहले भी इस प्रकार की सूचना देने का उसका रिकार्ड मिलने की जानकारी मिली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT