आत्मदाह का प्रयास
आत्मदाह का प्रयास Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : युवक ने जिला कलेक्ट्रेट में किया आत्मदाह का प्रयास

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक युवक द्वारा आत्मदाह का प्रयास करने का मामला सामने आया है जिसमें युवक ने जिला कलेक्ट्रेट में खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की इस घटना से पूरे कलेक्ट्रेट परिसर में हडकंप मच गया, युवक को मौजूद लोगों और सुरक्षाकर्मियों ने बचाया और तुरंत जिला अस्पताल लेकर गए, युवक का इलाज के जारी है, हांलाकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मामले पर पुलिस अधीक्षक से 24 घंटे के अंदर जांच करने और जांच रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

क्या है मामला:

जानकारी के मुताबिक, यह घटना ग्वालियर शहर की है जिसमें युवक ने जिला कलेक्ट्रेट में आत्मदाह करने का प्रयास किया। आत्मदाह करने वाला युवक भितरवार का रहने वाला था और जनसुनवाई के लिए कलेक्ट्रेट आया था। युवक का आरोप था कि, स्थानीय पार्षद के द्वारा उसकी जमीन के संबंध में जान से मारने की धमकी मिल रही है जिसकी शिकायत वह प्रशासनिक अधिकारियों से कर चुका है लेकिन कोई कार्रवाई और सुनवाई अब तक नहीं हो पाई।

प्रशासन ने दिए 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट सौंपने के आदेश :

इस मामले पर शिकायत दर्ज कर जिला प्रशासन के डीएम अनुराग चौधरी ने एडीएम ग्रामीण टीएन सिंह को जांच करने के आदेश दिए और 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट सौंपने की बात कही है। इस मामले पर कार्रवाई फिलहाल जारी है।

ग्वालियर डीएम ने बताया कि, युवक की पुश्तैनी जमीन पर कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा था जिससे वह परेशान था। इस मामले पर स्थानीय पार्षद द्वारा जान से मारने की धमकी मिलना भी एक कारण था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT