डीबी सिटी में कपड़े धोने के लिए गए युवक की करंट लगने से मौत
डीबी सिटी में कपड़े धोने के लिए गए युवक की करंट लगने से मौत Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : डीबी सिटी में कपड़े धोने के लिए गए युवक की करंट लगने से मौत

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। डीबी सिटी में दीपक सचदेवा के फ्लैट में कपड़े धोने के लिए बल्लू रजक की करंट लगने से मौत हो गई। युवक को करंट पानी गरम करने वाली राड से लगा था। सिरौल थाना पुलिस ने अस्पताल की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस युवक को करंट लगने के कारणों की जांच कर रही है।

आर्य नगर मुरार निवासी बल्लू (42वर्ष) पुत्र शोभाराम रजक डीबी सिटी में निवास करने वाले दीपक सचदेव के यहां कपड़े धोने करने के लिए जाते हैं। रविवार की दोपहर को वह दीपक सचदेवा के काम करने के लिए गया था। घरवालों का कहना है कि शाम 5 बजे उन्हें सूचना मिली कि बल्लू रजक की करंट लगने से मौत हो गई। शव जेएएच में हैं। जबकि व्यापारी के घरवालों ने करंट लगने के समय सवा एक बजे के लगभग बताया है। दीपक सचदेवा की बेटी व घर काम करने वाली बाइ उसे इलाज के लिए जेएएच ले आईं थी। दोपहर 2 बजे पुलिस को भी सूचना दे दी थी, लेकिन हम लोगों को बल्लू की मौत की सूचना पौन चार घंटे बाद दी गई, जबकि परिवार के लोगों को तत्काल बताना चाहिए था। व्यापारी ने मृतक के परिवार के लोगों को बताया है कि बब्लू को करंट पानी गरम करने वाले राड से लगा है। मृतक के घरवालों ने पुलिस से मांग की है कि बल्लू की मौत की जांच गंभीरता से किया जा सके। ताकि साफ हो सके कि बल्लू को करंट किस से लगा था, और इसमें किस की लापरवाही थी।

सिरौल थाना पुलिस ने सोमवार की सुबह युवक के शव का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद परिजनों को सौप दिया है। पुलिस युवक को करंट लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। मृतक के दो बच्चे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT