एबी रोड की दशा बनी हुई है जस की तस
एबी रोड की दशा बनी हुई है जस की तस  RE
मध्य प्रदेश

आपका तो नाम ही रोडमल है फिर भी ऐसी रोड क्यों....? कालीसिंध पुल को लेकर कवि ने ली सांसद विधायक की चुटकी

राज एक्सप्रेस

सुनील धनगर सारंगपुर , मध्यप्रदेश । होली उत्सव के दौरान नगर में चले 5 दिवसीय कार्यक्रम में बस स्टैंड पर हुए कवि सम्मेलन में हास्य व्यंग्य के कवि संजय खत्री बेटमा ने अपनी चुटीली शैली में कवि सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर बैठे सांसद रोडमल नागर और विधायक कुंवर कोठार पर व्यंग्य की चुटकी लेकर कवि सम्मेलन के पांडाल को तालियों से गुंजवां दिया।

अपनी बारी आने पर पहले तो साँवले रंग के कवि खत्री ने अपने रंग को लेकर खुद पर हंसकर श्रोताओं को गुदगुदाया फिर चुटकी लेते हुए श्रोताओं की पंक्ति में अग्रणी होकर बैठे हुए सांसद नागर और विधायक कोठार को इंगित कर कहा कि यहां नगर पालिका अध्यक्ष के साथ-साथ विधायक और सांसद भी भाजपा से हैं बहुत अच्छी बात है। भाजपा विधायक भाजपा सांसद भाजपा मुख्यमंत्री भाजपा प्रधानमंत्री भाजपा फिर यहाँ नदी के पुल के पास रोड खराब क्यों है? उन्होंने सांसद से कहा कि आपका तो नाम भी रोडमल है फिर भी ऐसी रोड ? कवि की इस चुटकी पर श्रोताओं ने तालियां बजाकर पांडाल को गुंजा दिया।

विपक्षीदल और मीडिया की सुर्खियों में रहता है ये सवाल

जो बात वर्षों से विपक्षी दल चिल्ला चिल्ला के हार गए, बावजूद यह एबी रोड की दशा जस की तस बनी हुई है। हालाकि कवि ने उनकी बातों को उठाकर मुद्दे को तेज धार दी है। उल्लेखनीय है कि राजगढ़ मैं काली सिंध नदी के पुल पर दोनों ओर जाली या कैंची न होने से वाहन सवार और पैदल चलने वाले लोग भी नदी में टपकते व दुर्घटना के शिकार होते रहते है। फिर भी जिम्मेदार वर्षों से खुमारी में ही है इसी पुल से लगी शहर में प्रवेश करने वाली रोड भी बरसों से चलने के लिए कष्टदायी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT