पेड़ से लटक कर युवक ने मौत को लगाया गले
पेड़ से लटक कर युवक ने मौत को लगाया गले  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

आत्महत्या के बढ़ते मामले: पेड़ से लटक कर युवक ने मौत को लगाया गले

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में खुदकुशी करने के मामले थम नहीं रहे हैं अनलॉक के बीच भी हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने के खबरें आती रहती हैं। मध्यप्रदेश के रायसेन से आत्महत्या का तत्काल मामला सामने आया है। हाल ही में रायसेन मण्डीदीप क्षेत्र के सतलापुर में फंदे पर झूलने का मामला सामने आया है एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानिए पूरी घटना :

थाना सतलापुर क्षेत्र की घटना, रायसेन मण्डीदीप क्षेत्र के सतलापुर में युवक ने आत्महत्या कर ली है मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने पेड़ से लटक कर फांसी लगाई है। सतलापुर स्थित मंदिर के पीछे पेड़ पर युवक का शव लटका मिला। ग्रामीणों ने उन्हें देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान घनश्याम मीना निवासी गणेश चौक मंडीदीप की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस :

इस संबंध में, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। लाश मिलने से सनसनी और हड़कंप मच गया है पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल अभी आत्महत्या के कारण अज्ञात।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT