बढ़ती महंगाई से निजात दिलाने किया अनोखा प्रदर्शन
बढ़ती महंगाई से निजात दिलाने किया अनोखा प्रदर्शन विदिशा संवाददाता
मध्य प्रदेश

भैंस के आगे बीन बजाकर युवा कांग्रेस ने सरकार को जगाने का किया प्रयास

Author : राज एक्सप्रेस

विदिशा। युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवा नेता विवेक ठाकुर के नेतृत्व में बढती महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन करते हुए भैंस के आगे बीन बजाते हुए महंगाई कम करने की मांग की। भैंस के आगे बीन बजाने को लेकर कहा जिस तरह से भैंस के आगे बीन बजाने से कोई असर नहीं होता है वैसे ही केंद्र और प्रदेश सरकार पर गरीबों की पुकार का कोई असर नहीं हो रहा।

मध्यमवर्गीय और गरीब की कमर टूट गई

पेट्रोलियम पदार्थ के साथ रोजमर्रा की जरूरत का सामान के मूल्य मे दिनोंदिन बढोतरी हो रही है जिसके चलते मध्यमवर्गीय और गरीब की कमर टूट गई है और घर का बजट गङ़बङ़ा गया है। जिन अच्छे दिनो के सपने दिखाने के बाद मोदी सरकार सत्ता पर बैठी थी वह दावे झूठे होते नजर आ रहे हैं। पहले नोटबंदी और जीएसटी से वैसे ही लोग परेशान थे और अब पिछले दो साल से कोरोना के कारण लगे लाकडाउन से लोग खासे परेशान हैं।

भ्रष्टाचार और महंगाई से आम आदमी परेशान

लोग बेरोजगार हो गये परिवार के परिवार महामारी मे मौत के मुंह मे चले गये। ऐसे मे बढ़ती महंगाई और ज्यादा परेशान कर रही है। युवा कांग्रेस नेता विवेक ठाकुर ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नरेंद्र मोदी की सरकार अच्छे दिन का नारा लेकर इस देश में आए थे।

इस देश की जनता को उम्मीद थी कि शायद अच्छे दिन आएंगे। भ्रष्टाचार और महंगाई से आम आदमी परेशान है। गैस, पेट्रोल डीजल, बेरोजगारी और किसानो की समस्या को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, विदिशा कांग्रेस जिला अध्यक्ष निशंक जैन के निर्देनुशार मध्य प्रदेश व केंद्र सरकार की गूंगी बहरी सरकार को जगाने के उद्देश्य से भैंस के आगे बीन बजाकर जगाने का प्रयास किया। इस अवसर पर विदिशा विधानसभा युवा कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष विवेक ठाकुर के साथ आईटी सेल कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष असलम पटेल, युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष अंकुर गुप्ता, रिषभ यादव, आबिद खान, मंसूरी, लकी मालवीय सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT