मध्यप्रदेश युवा कांगेस की बैठक को संबोधित करते डॉ. विक्रांत भूरिया
मध्यप्रदेश युवा कांगेस की बैठक को संबोधित करते डॉ. विक्रांत भूरिया Social Media
मध्य प्रदेश

5 को दिल्ली में संसद एवं 11 अगस्त को मध्यप्रदेश विधानसभा का घेराव करेगी युवा कांगेस

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। मंहगाई, जासूसी कांड एवं युवा बेरोजगारी को लेकर युवा कांग्रेस द्वारा 05 को दिल्ली में संसद का एवं 11 अगस्त को भोपाल में विधानसभा का घेराव किया जाएगा, यह जानकारी युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में सम्पन्न प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला युवा कांग्रेस अध्यक्षों की बैठक के दौरान दी। बैठक में राष्ट्रीय सचिव (प्रभारी मध्यप्रदेश) शेषनारायण ओझा, राष्ट्रीय सचिवद्वय मनीष चौधरी, एकता ठाकुर, मध्यप्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के प्रभारी डॉ. महेन्द्रसिंह चौहान, पूर्व मंत्री वर्तमान में विधायक कमलेश्वर पटेल, नवनियुक्त प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्षा अर्चना जायसवाल, किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने उपस्थित रहकर अपना उद्बोधन दिया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया ने की।

बैठक में उपस्थित सभी नेतागणों ने केंद्र में मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि देश में बेतहाशा बढ़ रही महंगाई पर केंद्र सरकार नियंत्रण नहीं कर पा रही हैं, आम आदमी परेशान है, मोदी सरकार में देश सुरक्षित नहीं है, क्योंकि यह सरकार मंत्रियों, पत्रकारों एवं कांग्रेस नेताओं की फोनटेपिंग कर जासूसी करवा रही है। देश में बेरोजगारी प्रतिदिन बढ़ रही है, इन्हीं सब मुद्दों को लेकर भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा आगामी माह के 05 अगस्त को संसद का घेराव किया जा रहा है।

प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया ने कहा कि 11 अगस्त को विधानसभा घेराव के आयोजन में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी श्रीनिवास भी युवा विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT