20 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन
20 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन Social Media
मध्य प्रदेश

छतरपुर: बीस घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन तब मिली युवक की लाश

Author : Pankaj Yadav

हाइलाइट्स:

  • 19 वर्षीय युवक की गणेश विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से मौत
  • शाम करीब 4 बजे युवक का शव तालाब से बरामद किया गया
  • प्रतिमा विसर्जन के लिए तालाब में अन्य पांच साथियों के साथ गया था
  • जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची आपदा प्रबंधन की टीम
  • जवान बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में

राज एक्सप्रेस। जिले के बिजावर थाना अंतर्गत भरगुवां गांव में भी गणेश विसर्जन के दौरान एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है। गांव में रहने वाले एक 19 वर्षीय युवक की गणेश विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई। उक्त युवक बीते रोज अपने पांच अन्य साथियों के साथ नाव पर सवार होकर गांव के ही तालाब में प्रतिमा विसर्जन के लिए गया था। विसर्जन के दौरान नाव का संतुलन बिगड़ गया और सभी युवक पानी में गिर गए। किसी तरह पांच युवकों ने तैरकर अपनी जान बचा ली, जबकि भरगुवां निवासी 19 वर्षीय सीताराम राय पानी में लापता हो गया था।

मौके पर पहुंची आपदा प्रबंधन की टीम :

गुरूवार की शाम घटित हुई इस दुर्घटना की जानकारी, जैसे ही प्रशासन को लगी। आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची और युवक को खोजने के प्रयास शुरू किए, लेकिन रात्रि में अंधेरा हो जाने के कारण युवक का कहीं पता नहीं लग सका। शुक्रवार को दिन भर युवक को खोजने के लिए तालाब में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

शाम को किया गया शव तालाब से बरामद :

शाम करीब 4 बजे युवक का शव तालाब से बरामद किया गया। मृतक सीताराम राय पुत्र द्वारका राय अपने पिता की तीन संतानों में सबसे बड़ा था, उसके पिता मानसिक रूप से बीमार हैं और अब जवान बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला, तहसीलदार राकेश शुक्ला, एसडीओपी सीताराम अवस्या, नायब तहसीलदार दुर्गेश तिवारी, थाना प्रभारी मनीष मिश्रा, होमगार्ड के जिला कमाण्डेंट करन सिंह सहित बचाव दल मौजूद रहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT